scriptCDAC Entrance Test (C-CAT 2018) परिणाम घोषित, 19 फरवरी से शुरू होंगी Classes | Result for CDAC C-CAT 2019 exam released at official website | Patrika News

CDAC Entrance Test (C-CAT 2018) परिणाम घोषित, 19 फरवरी से शुरू होंगी Classes

locationजयपुरPublished: Dec 27, 2018 07:17:22 pm

CDAC Common Admission Test (C-CAT) का परिणाम गुरुवार को घोषित कर दिया गया है। Centre for Development of Advanced Computing (CDAC) ने 9 और 16 दिसंबर, 2018 को परीक्षा का आयोजन किया था।

CDAC Common Admission Test (C-CAT) result

CDAC C-CAT 2019 result

CDAC Common Admission Test (C-CAT) का परिणाम गुरुवार को घोषित कर दिया गया है। Centre for Development of Advanced Computing (CDAC) ने 9 और 16 दिसंबर, 2018 को परीक्षा का आयोजन किया था। परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित करने के साथ गुरुवार से ही काउंसेलिंग शुरू हो गई है। CDAC 7 जनवरी को सीट आवंटन के पहले दौर की घोषणा करेगा। पहले आवंटन दौर के माध्यम से चुने गए सभी उम्मीदवारों का प्रवेश 16 जनवरी तक होगा। दूसरी आवंटन सूची 21 जनवरी को जारी होगी।

पीजी डिप्लोमा कोर्सेस की क्लासेस 19 फरवरी को शुरू होंगी। CDAC के सभी पीजी डिप्लोमा कोर्सेस में प्रवेश C-DAC के Common Admission Test (C-CAT) के जरिए होते हैं। अगस्त माह में प्रवेश के लिए हर साल ष्ट-ष्ट्रञ्ज आमतौर पर जून में आयोजित होता है और फरवरी माह में प्रवेश के लिए दिसंबर में इसका आयोजन होता है।

CDAC C-CAT 2019 result : ऐसे करें डाउनलोड
-C-DAC की आधिकारिक वेबसाइट cdac.in पर लॉग इन करें

-होमपेज खुलने पर ‘Education and Training’ section पर क्लिक करें

-लिंक पर क्लिक करने के बाद नया होमपेज खुलेगा

-CDAC C-CAT 2019 लिंक पर क्लिक करें

-अपना रजिस्टे्रशन नंबर और अन्य जानकारियां भरें

-अपना परिणाम डाउनलोड करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो