script

SSC ने JHT, JT, SHT और अन्य परीक्षा के अंक जारी किए

locationजयपुरPublished: Feb 07, 2020 07:08:13 pm

Submitted by:

Jitendra Rangey

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर, वरिष्ठ हिंदी अनुवादक और हिंदी प्रध्यापक परीक्षा 2018 के पेपर अपलोड किए हैं।

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर, वरिष्ठ हिंदी अनुवादक और हिंदी प्रध्यापक परीक्षा 2019 (Junior Hindi Translator, Junior Translator, Senior Hindi Translator and Hindi Pradhyapak Examination) के पेपर अपलोड किए हैं। उम्मीदवार जो SSC JHT, JT, SHT, और हिंदी प्रदीपक परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, SSC की आधिकारिक वेबसाइट – ssc.nic.in पर जा कर अपने स्कोर की जांच कर डाउनलोड कर सकते हैं।

आधिकारिक अधिसूचना में लिखा गया है कि कर्मचारी चयन आयोग ने 29.01.2020 को जूनियर हिंदी अनुवादक, जूनियर अनुवादक, वरिष्ठ हिंदी अनुवादक और हिंदी प्रधान परीक्षा, 2019 के पेपर -1 का परिणाम घोषित किया है। अब आयोग ने जूनियर हिंदी अनुवादक, जूनियर अनुवादक, वरिष्ठ हिंदी अनुवादक और हिंदी प्रधान परीक्षा 2019 के पेपर -1 में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के अंक अपलोड करने का निर्णय लिया है।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एसएससी स्कोर 6 मार्च, 2020 तक उपलब्ध होगा। अधिसूचना में यह भी लिखा गया है कि “उम्मीदवार अपने पंजीकरण संख्या और पंजीकृत पासवर्ड का उपयोग करके अपने व्यक्तिगत अंकों की जांच कर सकते हैं और उम्मीदवार पर परिणाम / अंक लिंक पर क्लिक करें। यह सुविधा केवल एक महीने की अवधि के लिए यानी 07.02.2020 से 06.03.2020 तक उपलब्ध होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो