scriptMP News : तलवार से केक काटकर मनाया बर्थडे, अब गिफ्ट देने के लिए ढूंढ रही पुलिस | rewa crime news birthday cake cutting video viral in social media, police started investigation | Patrika News
रीवा

MP News : तलवार से केक काटकर मनाया बर्थडे, अब गिफ्ट देने के लिए ढूंढ रही पुलिस

Rewa Crime News : एमपी के रीवा जिले से केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वीडियो अब पुलिस के हाथों लग चुका है।

रीवाMar 23, 2024 / 06:19 pm

Himanshu Singh

rewa_news.jpg

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के देखते हुए आचार संहिता लागू हो चुकी है। इन दिनों एमपी में आए दिन हथियारों का दिखावा किया जाता है। एक ऐसा ही मामला रीवा से आया है। जहां कुछ लड़कों ने दोस्त का जन्मदिन तलवार से केक कटवाकर मनाया। केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दिया जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और पुलिस के हाथ लग गया। अब पुलिस तलवार से काटकर बर्थडे सेलीब्रेट करने वालों की तलाश में जुट गई है।

 


लोकसभा चुनाव 2024 के चलते प्रदेशभर में आचार संहिता लागू है। पुलिस ग्राउंड से लेकर सोशल मीडिया तक अपनी पैनी नजर रख रही है। लेकिन लोग फिर भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। बता दें कि दो दिन पहले अरविंद नामदेव नामक फेसबुक यूजर ने अपने अकाउंट से एक वीडियो अपलोड की थी।यह वायरल वीडियो साईं मंदिर के पास की पार्किंग जोन का है। जहां पर खड़े होकर कुछ लड़के तलवार से अपने दोस्त का केक काट रहे थे।
ये भी पढ़ें – MP News : फिल्म ‘पुष्पा’ में दिखाए गए लाल चंदन, अब एमपी में भी उगाए जाएंगे

 


बर्थडे बॉय की केक कटिंग का वीडियो एक दोस्त ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया था। जिसके बाद उसे फेसबुक पर पोस्ट कर दिया गया था। इस पूरे मामले पर एसपी विवेक सिंह का कहना है कि तलवार से केक काटने का एक वीडियो वायरल हुआ है। ऐसे कृत्य करने वालों जल्द से जल्द पकड़कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं एसपी ने आम लोगों से अपील की है कि कोई व्यक्ति इस प्रकार के कृत्य में शामिल न हो। अन्यथा उन्हें भी जेल जाना पड़ेगा।

Home / Rewa / MP News : तलवार से केक काटकर मनाया बर्थडे, अब गिफ्ट देने के लिए ढूंढ रही पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो