scriptलिफ्ट देकर जिनकी मदद की उन्हीं ने बंधक बनाकर पीटा, फिरौती देने पर छोड़ा | Taking a lift took the car rider hostage and robbed | Patrika News
रीवा

लिफ्ट देकर जिनकी मदद की उन्हीं ने बंधक बनाकर पीटा, फिरौती देने पर छोड़ा

पूरी रात पहाड़ी पर बंधक बनाकर आरोपियों ने की मारपीट, खाते में ट्रांसफर कराए रुपए..

रीवाJul 09, 2022 / 08:17 pm

Shailendra Sharma

rewa.jpg

रीवा. लिफ्ट लेने के बहाने एक युवक का बदमाशों ने अपहरण कर उसको बंधक बना लिया। आरोपी पूरी रात उसको बंधक बनाए रहे और चाकू से हमला किये। सुबह जब युवक ने आरोपियों के खाते में रुपए ट्रांसफर करवाए तब कहीं आरोपियों ने उसे छोड़ा और फरार हो गए। आरोपियों के चंगुल से छूटते ही युवक थाने पहुंचा और पुलिस को अपने साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

पहचान के थे सभी आरोपी
घटना गुढ़ थाने के बदवार पहाड़ की है। उत्कर्ष द्विवेदी पिता संतोष निवासी उमरिहा थाना रामपुर नैकिन जिला सीधी कार बनवाने के लिए रीवा आया था। वह अपनी कार से वापस घर जा रहा था। रतहरा के समीप उसको चार की संख्या में आरोपी मिले जो उसके पहचान के थे। वे भी गांव चलने के लिए उसके साथ कार में सवार हो गए। दो बदमाश बदवार के समीप रहते थे लेकिन वे गांव में न उतरकर पहाड़ में पहुंचे जहां युवक पर चाकू अड़ाकर कार रुकवा ली। वे पीड़ित को बदवार पहाड़ में ले गए जहां उसको बंधक बना लिया।

 

यह भी पढ़ें

लव कपल ने कंपनी के मालिक से की एक करोड़ की ठगी




थाने पहुंचा युवक
इस घटना का शिकार युवक शिकायत दर्ज करवाने समान थाने पहुंचा था। उसने पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। उसके शरीर में चाकू से हमले के निशान मौजूद थे जिस पर पुलिस ने तत्काल उसको मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शून्य में मामला दर्ज कर गुढ़ थाने भिजवाया जहां पुलिस ने कायमी की है। आरोपियों की पहचान अभिषेक सिंह चंदेल, अनमोल तिवारी, सौरभ सिंह परिहार उर्फ रिशू, दीपक सिंह परिहार निवासी सीधी के रूप में हुई है। घटना के बाद से चारों आरोपी फरार है जिनकी तलाश में पुलिस लगी हुई है। पुलिस उनकी तलाश में हर संभावित ठिकानों में दबिश दे रही है लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है।

Hindi News/ Rewa / लिफ्ट देकर जिनकी मदद की उन्हीं ने बंधक बनाकर पीटा, फिरौती देने पर छोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो