बैडरूम पर बैलराजा का कब्जा, पलंग पर घंटों तक फरमाया आराम, देखें वीडियो

3 मंजिला मकान में सीढ़ियों से चढ़कर बैडरूम में पहुंचा बैल...डबल बैड पर घंटों तक करता रहा आराम...

By: Shailendra Sharma

Published: 17 Jun 2021, 06:13 PM IST

रीवा. हर किसी को अपना बैडरूम अच्छा लगता है और अगर कोई बैडरूम पर कब्जा कर ले तो उस पर मन ही मन गुस्सा भी आता है। लेकिन रीवा में एक ऐसा अजीबो गरीब मामला सामने आया जहां एक बैल ने एक महिला के बैडरूम पर कब्जा जमा लिया। घंटों तक बैल बैडरूम के डबल बैड पर कब्जा जमाकर आराम फरमाता रहा। घर वालों ने उसे बाहर निकालने की काफी मशक्कत की और करीब 4 घंटे बाद बैड पर आराम कर रहे बैल को घर से बाहर निकाल पाए। बैडरूम पर बैल के कब्जा करना का वीडियो भी घर के सदस्यों ने बनाया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

बैडरूम पर बैल का कब्जा
घर की तीसरी मंजिल पर बने बैडरूम में बैल के कब्जा करने का ये मामला रीवा शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत ऊपरहटी मोहल्ले का है जहां रहने वाली रचना खंडेलवाल के घर का है। बैडरूम में घुसे बैल के डबल बैड पर बैठकर आराम फरमाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि पहले तो बैल बैडरूम के डबल बैड पर खड़े होकर कमरे के सामान को यहां वहां फैला देता है और फिर बैड पर ही बड़े आराम से बैठ जाता है। बैल के घर में घुसने से परिवार के सदस्य डर जाते हैं और बैल को बाहर निकालने का भी प्रयास करते हैं लेकिन बैल आराम से बैड पर बैठा रहता है। बाद में काफी मशक्कत कर करीब 4 घंटे बाद स्थानीय लोगों की मदद से बैल को साड़ी से बांधकर घर के बाहर निकाला गया।

ये भी पढ़ें- स्वाद पर भी महंगाई की मार, रतलामी सेव में लगा महंगाई का तड़का

सीढ़ियों से बैडरूम में पहुंचा और बिस्तर पर बैठा बैल
रचना खंडेलवाल ने बताया कि वो दोपहर को कुछ देर के लिए अपने घर से बाहर चली गईं थीं। तभी घर के खुले दरवाजे से एक बैल ने अंदर प्रवेश किया और सीढ़ियों के माध्यम से वह तीसरे माले तक पहुंच गया और जब वह घर वापस आई तो उन्होंने देखा कि बैल राजा उनके बिस्तर में आराम फरमा रहे हैं। तब उन्होंने आसपास के लोगों को इकट्ठा कर बैल को बाहर निकालने की कोशिश की जिसके लिए उन्हें करीब 4 घंटे तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। रचना ने बताया कि बैल ने बिस्तर पर आराम करते हुए बिस्तर पर गोबर भी किया। अचानक बैल को कमरे में देख घर के सभी सदस्य डर गए थे ये तो अच्छा रहा कि बैल ने किसी को चोट नहीं पहुंचाई।

देखें वीडियो-

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned