scriptगैस बीमा के नाम पर युवक कर रहे थे वूसली, संदेह पर ग्रामीणों ने धुना | Youth were taking money in the name of gas insurance | Patrika News

गैस बीमा के नाम पर युवक कर रहे थे वूसली, संदेह पर ग्रामीणों ने धुना

locationरीवाPublished: Sep 19, 2019 06:13:37 pm

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

बिछिया थाने की पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपी से चल रही पूछताछ

LPG price hike latest news in hindi

एलपीजी के घरेलू व व्यावसायिक सिलेण्डर के दाम बढ़े, रसोई गैस 16 रुपए महंगी, केरोसीन 25 पैसे महंगा

रीवा. गैस बीमा के नाम पर उपभोक्ताओं से रुपए वसूल रहे युवक को लोगों ने पकड़ लिया उसकी जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। बिछिया थाने के भटलो गांव में एक युवक अपने अन्य साथियों के साथ उपभोक्ताओं के घरों में लगे गैस कनेक्शन को चेक करने गया था। उसने गांव के कई लोगों से गैस दुर्घटना बीमा योजना के नाम पर 180 रुपए वसूल किए। गांव के कई लोगों को उसने अपना शिकार बनाया और उनसे रुपए वसूल लिये। इस दौरान लोगों को उस पर संदेह हो गया जिन्होंने युवक को उसके साथियों को पकड़कर जमकर पीटा और बाद में बिछिया थाने के हवाले कर दिया।
इसे भी पढ़ें :- मेडिकल कॉलेज में 12 वर्ष बाद एमएस इएनटी की जगी उम्मीदें, जानिए क्यों एमसीआई ने लगा रखी थी रोक

योजना से इनकार किया

पुलिस ने गैस एजेंसी से दस्तावेज मांगे तो एजेंसी संचालक ने ऐसी किसी भी योजना से इनकार किया और युवक द्वारा अवैध वसूली करने की जानकारी दी। फलस्वरुप पुलिस ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान सुनील तिवारी निवासी पलिया थाना मनगवां के रूप में हुई है। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही हैं और फर्जीवाड़े में शामिल अन्य लोगों के संबंध में जानकारी जुटा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो