scriptदो टुकड़ों में मिली लापता 7 साल की बच्ची की लाश, कपड़ों से हुई पहचान | Missing 7 year old girl's body found in two pieces | Patrika News
सागर

दो टुकड़ों में मिली लापता 7 साल की बच्ची की लाश, कपड़ों से हुई पहचान

5-6 दिन से लापता थी 7 साल की मासूम…शव को बोरी में भरकर जमीन में गाड़ा गया था…जानवरों ने निकाला शव…

सागरJul 10, 2021 / 03:41 pm

Shailendra Sharma

sagar_murder_1.jpg

,,

सागर. मध्यप्रदेश के सागर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। घटना केसली थाना क्षेत्र के निवारी खुर्द गांव की है जहां 7 साल की बच्ची का शव दो टुकड़ों में मिला है। बच्ची 5-6 दिन से लापता थी। आशंका है कि बच्ची के साथ हैवानियत की गई है और फिर उसकी हत्या की गई है। शव को बोरी में भरकर जमीन में गाड़ा गया था। जिसे जानवरों ने खींचकर निकाला है और नोंच खाया है। बच्ची के कपड़ों से परिजन ने उसकी शिनाख्त की है। फिलहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है।

 

ये भी पढ़ें- उधारी के पैसे मांगे तो दोस्त ने धड़ से अलग कर दिया सिर, सुबह थाने पहुंचकर किया सरेंडर

sagar_murder_2.jpg

दो टुकड़ों में मिली लाश
केसली थाना क्षेत्र के निवारी खुर्द गांव की एक 7 साल की बच्ची 5-6 दिन पहले लापता हो गई थी। जिसकी गुमशुदगी भी परिजन ने थाने में दर्ज कराई थी। परिजन और पुलिस दोनों ही मासूम की तलाश में जुटे हुए थे इसी बीच शुक्रवार को मासूम बच्ची की लाश गांव में ही दो टुकड़ों में मिली। बच्ची की लाश को बोरी में बंद कर जमीन में गड़ा दिया गया था। जिसे जानवरों ने निकाल लिया और नोंच डाला। मासूम के कपड़ों से परिजन ने उसकी तलाश की है। आशंका जताई जा रही है कि मासूम के साथ हैवानियत करने के बाद उसकी हत्या की गई है और शव को दफन कर दिया गया है। मामले में गांव के ही कुछ संदेहियों को भी पुलिस ने पकड़ा है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

 

ये भी पढ़ें- शादी के मंडप में पहुंची कथित प्रेमिका, देखें हाईवोल्टेज ड्रामा

 

गांव में फैली सनसनी, तफ्तीश में जुटी पुलिस
लापता मासूम बच्ची की लाश दो टुकड़ों में बरामद होने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है और हर कोई इस घटना से हैरान है। वहीं शुरुआती तफ्तीश में पुलिस को इस बात की भी जानकारी लगी है कि बच्ची की मां ने दो शादियां की हैं और वो फिलहाल अपने दूसरे पति के साथ रह रही है। पहले पति से भी उसे दो बेटियां है इस कारण पुलिस परिजनों से भी पूछताछ में जुटी हुई है और पहले पति को भी पूछताछ को लिए बुलाया गया है। साथ ही गांव के कुछ संदेहियों से भी पूछताछ की जा रही है।

देखें वीडियो- हाइवे पर आया तेंदुआ थम गए वाहनों के पहिए

https://youtu.be/5Q1ShR3YSpk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो