scriptऐसा क्या हुआ कि पुलिस को भक्त बनकर मंदिर जाना पड़ा और मांगना पड़ा साधू का आशीर्वाद | Police arrived disguised as devotee sought blessings from sadhu and arrested him | Patrika News
सागर

ऐसा क्या हुआ कि पुलिस को भक्त बनकर मंदिर जाना पड़ा और मांगना पड़ा साधू का आशीर्वाद

पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में 13 साल से फरार हत्यारे को पकड़ा, साधू बनकर मंदिर में छिपा था आरोपी…

सागरMay 18, 2024 / 07:54 pm

Shailendra Sharma

sagar crime news
आपने अक्सर फिल्मों में देखा होगा की कोई विलेन अपराध करके साधू के वेश में छिप जाता है। लेकिन मध्यप्रदेश में ऐसा रीयल लाइफ में हुआ। हत्या का आरोपी एक दो नहीं बल्कि 12 साल से साधू का वेश रखकर पुलिस को चकमा दे रहा था। साधू के वेश में छिपे हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस ने भी फिल्मी तरीका अपनाया और भक्त बनकर मंदिर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। चलिए बताते हैं आपको पूरा मामला..

भक्त बनकर पहुंची पुलिस, साधू का राजफाश


सागर पुलिस ने 13 साल से फरार चल रहे हत्या के एक आरोपी को इंदौर के महू स्थित मंदिर से पकड़ा है। आरोपी का नाम हिब्बू उर्फ प्रभुदयाल है जो कि साधू का वेश रखकर सालों से मंदिर में छिपा हुआ था। सागर जिले की देवरी पुलिस को जब आरोपी की लोकेशन का पता चला तो पुलिस भक्त बनकर मंदिर पहुंची लेकिन मंदिर में 12 से ज्यादा साधू थे। आरोरी हिब्बू ने अपने बाल और दाढ़ी बढ़ा ली थी इसलिए उसे पहचानना आसान नहीं था। पुलिस ने कद काठी के आधार पर उसे निशाने पर लिया और रात होते ही भक्त बना पुलिसकर्मी उसके पास पहुंचा और कहा मेरी मां की तबीयत खराब है उसे गाड़ी में चलकर आशीर्वाद दे दीजिए। हिब्बू आशीर्वाद देने आया तभी पुलिस ने पकड़कर उसे गाड़ी में बैठा लिया और सागर ले आई।
यह भी पढ़ें

युवराज ढाबे में दाल के साथ परोसी जाती थीं लड़कियां, Sex Racket पकड़ाया


sagar


जमीन विवाद में की हत्या, ऐसे मिला सुराग


पुलिस के मुताबिक आरोपी हिब्बू उर्फ प्रभुदयाल ने 1991 में साथी के साथ मिलकर जमीन विवाद में एक युवक की हत्या कर दी थी। जिसके कारण उसे साल 2011 में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। लेकिन सजा होने के बाद प्रभुदयाल व उसका साधी उमाशंकर फरार हो गए थे। उमाशंकर अभी भी फरार है। पुलिस को प्रभुदयाल का सुराग उसके बेटे के जरिए मिला। मुंबई में रहने वाले बेटे से जब पुलिस ने संपर्क किया तो पुलिस को एक मोबाइल नंबर मिला जो प्रभुदयाल का था इसके बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस की और साधू के वेश में छिपे प्रभुदयाल को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

घर में दो बीवियों के साथ रहता था शख्स, बीती रात हो गया बड़ा कांड


Hindi News/ Sagar / ऐसा क्या हुआ कि पुलिस को भक्त बनकर मंदिर जाना पड़ा और मांगना पड़ा साधू का आशीर्वाद

ट्रेंडिंग वीडियो