scriptसियार को निगलकर आराम फरमा रहा था अजगर, देखकर उड़ गए होश, फिर… | Python swallows jackal Seeing the dragon, the senses flew away | Patrika News
सागर

सियार को निगलकर आराम फरमा रहा था अजगर, देखकर उड़ गए होश, फिर…

खेत में 10 फीट के अजगर को देखकर पूरे गांव में मचा हड़कंप, वन अमले को किया सूचित

सागरOct 29, 2021 / 05:37 pm

Hitendra Sharma

python.png

सागर. मध्य प्रदेश के सागर जिले में जैसीनगर थाना इलाके में खेत में 10 फीट का अजगर देखकर ग्रामीण की सांस अटक गई जैसे तैसे गांव पहुंचे ग्रामीण ने अन्य लोगों को बताया तो गांव के लोग भारी भरकम अजगर को देखने खेत पर पहुंत गए।

अजगर को देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। अजगर हिल नहीं पा रहा था बताया जा रहा है कि वह एक सियार को निगल गया था। लोगों की बढ़ती संख्या के चलते चहल पहल बढ़ी तो अजगर ने सियार को उगलना शुरू कर दिया।

Must See: उपचुनावः भाजपा नेता का वीडियो वायरल, कहा चुनाव जीतने के लिए….

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8569zm

बताया जा रहा है कि जेरा गांव के किसान लखन लोधी जब अपने खेत पर पहुंचे तो करीब 10 फीट का अजगर दिखा वह हिल नहीं रहा था। लखन ने गांववालों को जब यह बात बताई तो अजगर को देखने बड़ी संख्या में लोग खेत पर पहुंच गए। बाद में अजगर को पकड़ने के लिए सर्पमित्र को बुलाया गया। रेस्क्यू के दौरान मृत सियार अजगर के मुंह से बाहर आ गया और अजगर को पास के जंगल में छोड़ दिया।

Must See: mp by election 2021: जोबट विधानसभा सीट पर कौन हैं आमने सामने, जानिए इनकी प्रोफाइल

इस इलाके में अजगर का बस्तियों के पास आना पहली बार नहीं हुआ है पिछले साल ढाना क्षेत्र में बन्नाद गांव में भी अजगर आ गया था और गाय के एक बछड़े को निगल गया था। बाद में उसको भी रेस्क्यू रप जंगल में छोड़ा गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो