यूपी के सहारनपुर में डीएम आवास के पास 72 वर्षीय महिला की ईंटों से कुचलकर हत्या

  • वृद्धा के साथ रेप की भी जताई जा रही आशंका
  • एक्सपर्ट ऑफ पैनल से कराया जा रहा पोस्टमार्टम

By: shivmani tyagi

Updated: 04 Feb 2021, 09:28 AM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर ( Saharanpur ) गंगा-जमुनी तहजीब वाले शहर सहारनपुर की यह घटना आपको हैरान कर देगी। स्मार्ट सिटी में जिलाधिकारी आवास से कुछ ही दूरी पर एक 72 वर्षीय वृद्ध महिला की ईंटों से कुचलकर बेरहमी से ( murder ) हत्या कर दी गई। आशंका जताई जा रही है कि महिला से पहले रेप किया गया और उसके बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया। इसी आशंका को देखते हुए अब पैनल ऑफ एक्सपर्ट से पोस्टमार्टम कराया गया है।

यह भी पढ़ें: बेटी पैदा होने पर पत्नी काे अस्पताल में ही छाेड़कर चले जाने वाले पति समेत छह पर FIR

घटना को जनकपुरी थाना क्षेत्र में जिलाधिकारी आवास से कुछ ही दूरी पर बंद फाटक के पास अंजाम दिया गया। सुबह जब लोगों ने बंद फाटक के पास खून से लथपथ महिला के शव को पड़ा हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। महिला की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है जिसके लिए उसके शव को जिला अस्पताल में रखवाया गया है। जनकपुरी थाना पुलिस ( Saharanpur Police ) का कहना है कि इस पूरी घटना में उन्हें एक बेहद महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगा है जिसके आधार पर जल्द ही पुलिस हत्यारों तक पहुंच सकती है।

यह भी पढ़ें: Farmer protest सपा सांसद बोले पाकिस्तान बॉर्डर पर भी गाजीपुर बॉर्डर जैसी सुरक्षा नहीं

इस घटना के बारे में पूछने पर एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि जनकपुरी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला का शव बंद फाटक के पास पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और आसपास छानबीन की लेकिन घटनास्थल से कोई ऐसा अहम सुराग हाथ नहीं लग सका जिसके आधार पर महिला की शिनाख्त हो सके या फिर हत्यारों का पता लगाया जा सके लेकिन पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं जिनके आधार पर जल्द ही पुलिस हत्यारों को तक पहुंच जाएगी। उन्होंने बताया कि कुछ आशंकाएं भी जताई जा रही है जिनके आधार पर पैनल ऑफ एक्सपर्ट से शव का पोस्टमार्टम कराने की रिक्वेस्ट मुख्य चिकित्सा अधिकारी से की गई है, बाेले कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों और अन्य आशंकाओं पर आधिकारिक रूप से कुछ कहा जा सकेगा।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned