scriptगैंगस्टर की BMW कार ऑयल कंपनी और करोड़ों रुपये कीमत की कोठी कुर्क | Action against gangster, police put notice on Kothi | Patrika News

गैंगस्टर की BMW कार ऑयल कंपनी और करोड़ों रुपये कीमत की कोठी कुर्क

locationसहारनपुरPublished: Jun 22, 2021 09:37:29 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सहारनपुर और देवबंद समेत तीन स्थानों पर जब्त की गई संपत्ति
तीन माह के भीतर देना हाेगा जवाब कहां से लाए इतनी संपत्ति

saharanpur.jpg

संपत्ति कुर्क

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर. गुंडा एक्ट की कार्रवाई के बाद पुलिस ने शहर के एक भूमाफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने इसकी बीएमडब्ल्यू ( BMW car ) कार और एक ऑयल कंपनी समेत करोड़ों रुपये कीमत की कोठी को कुर्क कर लिया है। जब्त की गई कुल संपत्ति की कीमत सरकारी लिहाज से दो करोड़ से अधिक मानी जा रही है।
यह भी पढ़ें

यूपी में बड़े-बड़े निवेशक लगा रहे हैं डिस्टलरी, 1250.44 करोड़ रुपए का किया गया निवेश मिलेगी ढेर सारी नौकरियां

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद शहर के अन्य भूमाफियों में भी हड़कंप मच गया है। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि विनोद शर्मा के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई हुई थी। इसके बाद पुलिस ने इसकी संपत्ति की जांच पड़ताल की तो इस पर अकूत संपत्ति पाई गई। सरकार के निर्देशों के क्रम में जिलाधिकारी के आदेश पर अब इसकी संपत्ति काे कुर्क किया है।
यह भी पढ़ें

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा- चाहिए डिप्टी सीएम का पद, हमको दुखी करके बीजेपी खुश नहीं हो सकती

सभी संपत्तियों पर सरकारी नोटिस (official notice) का बोर्ड चस्पा कर दिया गया है। जिलाधिकारी की अदालत में चल रहे वाद में अब इन्हे इस संपत्ति का मालिकाना हक दिखाना होगा। यह संपत्ति कहां से अर्जित की यह भी दिखाना होगा। यदि वह इस संपत्ति को साबित नहीं कर पाते हैं तो पूर्ण रूप से संपत्ति को कुर्क करके नीलाम कर दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो