BJP विधायक की बेटी साक्षी को लेकर भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर ने दिया बड़ा बयान

BJP विधायक की बेटी साक्षी को लेकर भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर ने दिया बड़ा बयान
sakshi

  • Bareilly Bjp Mla की शादी के समर्थन में उतरी भीम आर्मी
  • Bhim Army Chif Chandra shakher ने कही सुरक्षा देने की बात
  • टीवी डिबेट के दाैरान चंद्रशेखर ने कहा यही ताे हैं भीम आर्मी की लड़ाई

सहारनपुर। Bareilly Bjp Mla श्याम प्रकाश की बेटी साक्षी के समर्थन में भीम आर्मी भी उतर आई है। bhim army Chif Chandra shakher ने इस शादी का समर्थन करते हुए कहा है कि अगर सरकार साक्षी को सुरक्षा नहीं देती तो भीम आर्मी उसकी सुरक्षा करेगी।

यह बात चंद्रशेखर ने एक टीवी चैनल में डिबेट के दौरान कही है। चंद्रशेखर ने कहा है कि अंतरजातीय विवाह होने चाहिए। अंतरजातीय विवाह ही एक ऐसा तरीका है जो समाज में जातिवाद की खाई को खत्म कर सकता है। कहा कि, बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने भी इसका समर्थन किया था और उन्होंने कहा था कि अंतरजातीय विवाह होने चाहिए। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का कहना है कि लड़कियों को अपना जीवनसाथी चुनने का पूरा अधिकार होना चाहिए और साक्षी के फैसले से वह बिल्कुल इत्तेफाक रखते हैं उसका समर्थन करते हैं।

कांवड़ मेलाः Saharanpur-Muzaffarnagar में तैनात रहेंगे बम निराेधक दस्ते

यह भी कहा कि अगर इस शादी को स्वीकार नहीं किया जा रहा है तो यह सबसे बड़ा उदाहरण है कि आज भी दलितों को समाज में लोग स्वीकार नहीं कर रहे हैं। भीम आर्मी चीफ ने यह तक कह दिया कि, समाज की सोच ऐसी है ''कुछ भी बन जाओ लेकिन दलित मत बनो'' बाेले कि इसी खाई को पाटना है और भीम आर्मी की लड़ाई भी इसी को लेकर है।साक्षी काे लेकर भीम आर्मी प्रमुख ने साफ कह दिया कि अगर सरकार साक्षी काे सुरक्षा नहीं देगी ताे भीम आर्मी साक्षी की सुरक्षा करेगी।

कांवड़ मेलाः Saharanpur-Muzaffarnagar में तैनात रहेंगे बम निराेधक दस्ते

video काे किया tweet

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने अपने ट्वीटर एकाउंट से साक्षी के उस वीडियाे काे भी शेयर किया जिसमें Sakhi ने सुरक्षा की मांग की थी। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा है कि उन्होंने साक्षी को ट्वीट करके लिखा है कि अगर किसी भी तरह की सुरक्षा की आवश्यकता हो तो उन्हें लिखें वह साक्षी को सुरक्षा मुहैया कराएंगे।

 

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned