scriptVIDEO : लोकसभा चुनाव का ऐलान होते ही भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को पुलिस ने लिया हिरासत में, जानिए क्यों | bhim army chief chandrashekhar arrested by police in deoband | Patrika News

VIDEO : लोकसभा चुनाव का ऐलान होते ही भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को पुलिस ने लिया हिरासत में, जानिए क्यों

locationसहारनपुरPublished: Mar 12, 2019 03:23:41 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को हिरासत में ले लिया गया है।
-सूचना मिलते ही समर्थकों ने पुलिस की गाड़ी का घिराव कर जमकर हंगामा किया।

chandrashekhar

बड़ी खबर: लोकसभा चुनाव का ऐलान होते ही भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पुलिस ने लिया हिरासत में, जानिए क्यों

देवबंद/सहारनपुर। चुनाव आयोग ने 10 मार्च को लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। जिसके साथ ही देशभर में आचार संहिता भी लागू हो गई है। वहीं इस बीच भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को हिरासत में ले लिया गया है। जिसकी सूचना मिलते ही समर्थकों ने पुलिस की गाड़ी का घिराव कर जमकर हंगामा किया।
यह भी पढ़ें

आचार संहिता लागू होते ही नए ब्रिज पर भाजपा विधायक ने किया ऐसा काम, अब चारों तरफ हो रही चर्चा

दरअसल, चंद्रशेखर मंगलवार को आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद भी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ देवबंद में रैली निकल रहे थे। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने कासमपुर से उन्हें हिरासत में ले लिया। इस बीच उनकी तबीयत खराब हो गई। जिसकी सूचना मिलते ही सैकड़ों समर्थकों ने सहारनपुर मुजफ्फरनगर पर स्टेट हाईवे पर पुलिस की गाड़ी का घेराव कर जमकर हंगामा किया।
भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल सिंह वालिया ने बताया कि रैली कई मुद्दों को लेकर आयोजित की जा रही है। इसमें दो अप्रैल 2017 के मामले में जेल में बेवजह बंद किए गए लोगों को रिहा कराए जाने की भी मांग की गई है।
रैली मंगलवार को देवबंद से शुरू होकर मुजफ्फरनगर पहुंचनी थी, लेकिन रैली को पुलिस ने बीच में ही रुकवा दिया है। यह रैली मुजफ्फरनगर से 13 मार्च को चलकर मेरठ पहुंचेगी और 14 मार्च को गाजियाबाद। इसके बाद 15 मार्च को दिल्ली जंतर-मंतर पर पहुंचेगी।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा सरकार ने इन दिग्गजों को बनाया ‘मंत्री’, देखें पूरी लिस्ट

वहीं एसपी सिटी विनीत भटनागर कहा कहना है कि भीम आर्मी को रैली निकालने की अनुमति नहीं दी गई थी। मालूम चला कि यह रैली मंगलवार को देवबंद से आगे बढ़ते हुए मुजफ्फरनगर की और रवाना होनी थी। इस बीच चंद्रशेखर को हिरासत में ले लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो