scriptपुलिस लिखी बाइक लेकर डीजल पेट्रोल के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंचे कांग्रेसी | Congressmen protest against rising prices of diesel petrol | Patrika News

पुलिस लिखी बाइक लेकर डीजल पेट्रोल के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंचे कांग्रेसी

locationसहारनपुरPublished: Jul 14, 2020 05:08:29 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

मंगलवार काे कांग्रेसियाें ने डीजल व पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के विराेध में जाेरदार प्रदर्शन किया और जनहित में डीजल व पेट्रोल की कीमताें में कटाैती किए जाने की मांग की।

congres.jpg

congress

सहारनपुर। पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में मंगलवार को सहारनपुर ( Saharanpur ) में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें

पहले बच्चों के सिर से पिता का उठ गया साया, अब कोरोना ने छीन लिया मां का भी साथ

कोर्ट रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर इकट्ठा हुए कांग्रेसी बाइक को पैदल लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस बाइक पर पुलिस लिखा हुआ था। पुलिस लिखी इस बाइक से ही कांग्रेसियों ने सांकेतिक रूप से यह दर्शाया कि आम जनता डीजल की बढ़ती हुई कीमतों से बेहद त्रस्त है। उनके पास वाहनों में डीजल पेट्रोल डलवाने के लिए पैसे तक नहीं हैं। सरकार लगातार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ा रही है। ऐसे में सरकार काे चाहिए कि तेल की बढ़ी कीमतों काे जनहनत में वापस लिया जाए।
यह भी पढ़ें

67 लाख के गबन की आराेपी इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मियों को जमानत

इस दौरान कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट में जोरदार प्रदर्शन किया। भाजपा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए केंद्र सरकार काे काेसा। इस तरह अपने गुस्से का इजहार करते हुए कांग्रेसियों ने एक ज्ञापन स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजकर तेल की बढ़ी कीमतों में कटाैती ( Diesel Petrol price cut ) कराए जाने की मांग की।
यह भी पढ़ें

बुलेट बाइक के शौकीनों को झटका दे रहे थे ये युवक, पुलिस ने किया बुरा हाल

कांग्रेसियाें का यह भी कहना है कि अगर सरकार ने तेल की बढ़ी कीमतों काे वापस नहीं लिया ताे जनहित में कांग्रेसी सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो