scriptबुलेट बाइक के शौकीनों को झटका दे रहे थे ये युवक, पुलिस ने किया बुरा हाल | police arrested bullet bike thieves | Patrika News

बुलेट बाइक के शौकीनों को झटका दे रहे थे ये युवक, पुलिस ने किया बुरा हाल

locationबिजनोरPublished: Jul 14, 2020 02:40:52 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पुलिस ने चोरों के खिलाफ चलाया है अभियान
-चोरी की बाइक के पेपर तैयार कर बेचते थे
-चोरों को भेजा गया जेल

img-20200713-wa0037.jpg
बिजनौर। जनपद में अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए एसपी के निर्देश पर सभी थानों की पुलिस द्वारा लगातार रेंडम चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत पुलिस क्राइम करने वाले लोगों को पकड़ कर क्राइम का ग्राफ घटाने में लगी हैं। लेकिन इसके बावजूद भी जनपद बिजनौर में लगातार बाइक चोरी की घटना बढ़ती जा रही है। जनपद बिजनौर में इससे पहले भी पुलिस ने बाइक चोरी की घटना का खुलासा किया है।एक बार फिर से पुलिस ने 9 बाइक चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 2 चोरों को पकड़ा है।
यह भी पढ़ें

दुनिया का सबसे बड़ा हस्तशिल्प मेला शुरू, स्मृति ईरानी ने किया उद्घाटन, पीएम ने दी बधाई

ये चोर महंगी बुलेट को चुराकर बेचेने का काम कर रहे थे।इनके पास से पुलिस ने 5 बुलेट और 4 अन्य दो पहिया वाहनों को बरामद किया है। दरअसल, बिजनौर थाने की पुलिस ने रेंडम चेकिंग के दौरान मोहल्ला जुल्हान के पास से 2 चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में इन चोरों ने बताया कि वो मेहंगी दो पहिया वाहनों को चुराकर ज्यादा रुपयो में बेचेने का काम कर रहे थे।बुलेट जैसी ज्यादा महेंगी बाइक जैसी चोरी की घटनाओं को ये चोर चुराने का अंजाम दे रहे थे। चोरी की बुलेट बाइक चुराकर वह उनके पेपर व नंबर प्लेटो की बदलकर उचे दामों में बेचकर अपने अपने घर का पेट पाल रहे थे।
यह भी पढ़ें

डॉक्टरों का दावा, कोरोना संक्रमितों को अंतिम स्टेज पर जाने से बचाती है योग क्रिया जलनेति

पुलिस के मुताबिक चोर नाजिम और आलोक यह दोनों मिलकर एक साथ बुलेट चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। सीओ सिटी कुलदीप अग्रवाल ने इस गिरोह का पर्दाफाश करते हुए बताया कि पुलिस ने इन चोरों को रैंडम चेकिंग के दौरान पकड़ा है। यह दोनों चोर काफी शातिर चोर हैं ।काफी समय से यह महंगी बाइकों को चुराकर उनका नंबर प्लेट बदलकर व फर्जी आरसी तैयार करके दोपहिया वाहनों को ऊंचे दामों बेचने का काम कर रहे थे। पुलिस आज इन्हें गिरफ्तार करके जेल भेज रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो