scriptदेशभर में 21 दिन के Lockdown पर दारुल उलूम ने कहा-सरकार का समर्थन करें, अपने घरों में रहें | Darul Uloom supports 21-day lockdown across the country | Patrika News
सहारनपुर

देशभर में 21 दिन के Lockdown पर दारुल उलूम ने कहा-सरकार का समर्थन करें, अपने घरों में रहें

Highlights
. पीएम ने बढ़ते कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पूरे देश को किया लॉकडाउन. दारूल उलूम देवबंद के मोहतमिम ने किया पीएम का समर्थन. सरकार का साथ देने की अपील
 

सहारनपुरMar 25, 2020 / 09:55 am

virendra sharma

deoband-news_1563644642.jpeg

deoband darul uloom

सहारनपुर/देवबंद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए 21 दिन को पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है। दारूल उलूम देवबंद ने भी लॉकडाउन का समर्थन किया है। दारूल उलूम देवबंद के मोहतमीम मुफ्ती अबुल कासिम नोमानी ने कहा कि कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लिया हुआ है।
यह भी पढ़ें

भाजपा विधायक बोले—नवरात्रों में खत्म हो सकता है कोरोना वायरस

सरकार व स्वास्थ विभाग को सभी जरुरी कदम उठाने चाहिए। देश के हर नागरिक की जान बचाना सरकार की जिम्मेदारी बनती है। दारुल उलूम के मोहतमीम मुफ्ती अबुल कासिम नोमानी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि इस वायरस से लडने के लिए देश भर में किए गए लॉकडाउन के दौरान सरकार का साथ देना चाहिए। यह हर देशवासी का फर्ज है। लॉकडाउन के दौरान सभी को अपने घरों में कैद रहें। बेवजह सडकों पर न निकलें।
जनता कफ्र्य के बाद यूपी के 15 शहरों में लॉकडाउन कर दिया गया था। मंगलवार को पीएम नरेंंद्र मोदी ने 21 दिन के लिए पूरे देश को लॉकडाउन करने का ऐलान किया है। पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि 21 दिन बीमारी से लड़ने के लिए अहम हैं। सभी देशवासी लॉकडाउन में बेवजह घर से निकलें। उधर, दारूल उलूम देवबंद ने भी पीएम की अपील का समर्थन किया है।

Hindi News/ Saharanpur / देशभर में 21 दिन के Lockdown पर दारुल उलूम ने कहा-सरकार का समर्थन करें, अपने घरों में रहें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो