scriptfire broke out in ghee oil warehouse of Adani Group | आदाणी ग्रुप के घी- तेल गोदाम में लगी भीषण आग, 9 घंटे से बुझाने में लगी फायर बिग्रेड, 4 जिलों टीम मौके पर मौजूद | Patrika News

आदाणी ग्रुप के घी- तेल गोदाम में लगी भीषण आग, 9 घंटे से बुझाने में लगी फायर बिग्रेड, 4 जिलों टीम मौके पर मौजूद

locationसहारनपुरPublished: Nov 26, 2023 11:12:49 am

Submitted by:

Anand Shukla

आदाणी ग्रुप के सहारनपुर में स्थित घी- तेल गोदाम में भीषण आग लग गई। ये आग करीब 9 घंटों से गोदाम में धधक रही है। वहीं, 4 जिलों की फायर बिग्रेड की टीम आग पर काबू पाने में लगी हैं।

 fire broke out in ghee oil warehouse of Adani Group
सहारनपुर के घी-तेल गोदाम में भीषण आग लगने से अदाणी को करोड़ों का नुकसान हो गया है।
सहारनपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर अदाणी ग्रुप ऑफ कंपनी का स्थित घी- तेल गोदाम में भीषण आग लगी है। रविवार सुबह आग की लपटें उठीं। गोदाम में आग लगे हुए करीब सात घंटे से ज्यादा समय हो गए हैं लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका। आग को बुझाने के लिए 4 जिलों के फायर बिग्रेड टीम मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने में लग गई हैं।
माना जा रहा है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है। ये आग सहारनपुर के बेहट रोड स्थित रसूलपुर में घी-तेल के गोदाम में धधक रही है, जिसे बुझाने के लिए सहारनपुर, मेरठ, मुजफ्फरनगर, अमरोहा की फायर ब्रिगेड टीम जुटी है। अनुमान है कि करोड़ों रुपए का सामान जलकर खाक हो चुका होगा।
धुआं उठने से लोगों को सांस लेने में हो रही तकलीफ
बताया जा रहा है कि तेल घी का गोदाम होने के कारण आग बुझाने में काफी दिक्कत हो रही है। फायर फाइटर्स पानी डाल रहे हैं तो आग और धधक रही है। यह गोदाम भारी आबादी में बना है। आग लगने से आसपास की कॉलोनी में भी धुआं हो गया है। लोगों को सांस लेने में दिक्कत हो रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो