scriptस्कूटी से ट्यूशन जा रही छात्रा को कैंटर ने कुचला, कमिश्नर और डीआईजी ने कार से भिजवाया अस्पताल लेकिन हाे गई माैत | Girl Student killed in road accident in Saharanpur | Patrika News

स्कूटी से ट्यूशन जा रही छात्रा को कैंटर ने कुचला, कमिश्नर और डीआईजी ने कार से भिजवाया अस्पताल लेकिन हाे गई माैत

locationसहारनपुरPublished: Jan 23, 2021 05:56:34 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

दिल्ली राेड पर रामपुर- मनिहारान के पास हुई दुर्घटना
समाधान दिवस में जा रहे थे कमिश्नर और डीआईजी

accident - मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

accident – मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर . घर से ट्यूशन के लिए निकली एक छात्रा को दिल्ली-सहारनपुर हाइवे ( delhi saharanpur highway ) पर कैंटर ने कुचल दिया। समाधान दिवस में जा रहे कमिश्नर एवी राजमाैली और डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने जब हाइवे किनारे ( highway accident ) भीड़ देखी ताे अपनी गाड़ी रुकवा ली और आनन-फानन में घायल छात्रा काे अपनी एस्कॉर्ट कार से अस्पताल भिजवाया लेकिन छात्रा की जान नहीं बच सकी। चिकित्सकाें ने उसे मृत घाेषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

कॉलेज के छात्रों के बीच जमकर हुआ खूनी संघर्ष, एक पर तेजाब से हमला, झुलसने पर अस्पताल में भर्ती

छात्रा की पहचान थाना नानोता क्षेत्र के गांव सोना अर्जुनपुर निवासी सिमरन के रूप में हुई है जिसकी उम्र लगभग 19 वर्ष है। दुर्घटना के बाद डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने पुलिस काे सूचना दी ताे माैके पर पहुंची पुलिस ने दाेनाें वाहनाें काे कब्जे में ले लिया। दुर्घटना की सूचना पर छात्रा के परिजन भी रामपुर मनिहारान अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल पहुंचकर जब परिजनों को पता चला कि उनकी बेटी की माैत हाे गई है ताे परिवार वालाें में काेहराम मच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो