सावधान! शहर में घूम रहा है लुटेरा, एक हाथ से दौड़ाता है बाइक तो दूसरे से करता है लूट

Highlights

- मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र में बाइक सवार लुटेरे का आतंक
- सेंट्रल मार्केट में कई वारदातों को दे चुका है अंजाम
- एक अकेले लुटेरे को पकड़ने के लिए लगी हैं पुलिस की कई टीमें

By: lokesh verma

Published: 23 Jan 2021, 04:25 PM IST

मेरठ. जिले के थाना नौचंदी क्षेत्र में इन दिनों एक बाइक सवार लुटेरे का आतंक है। यह लुटेरा जब सड़क पर निकलता है तो ताबड़तोड़ कई लूट की घटनाओं को अंजाम दे देता है। हैरान करने वाली बात ये है कि यह लुटेरा अकेले ही लूट करता है। एक हाथ से बाइक चलाता है तो दूसरे हाथ से लूट की घटनाओं को अंजाम देता चला जाता है। पिछले 15 दिनों में यह लुटेरा दर्जनों लूट की वारदात को अंजाम दे चुका है। इस अकेले लुटेरे ने अपना निशाना शास्त्रीनगर जैसा पॉश इलाके को बनाया हुआ है। जब यह वारदात के लिए निकलता है तो सेंट्रल मार्केट और आसपास के बाजार में तीन चार लूट कर लेता है। पुलिस अभी तक इस लुटेरे युवक का सुराग तक नहीं लगा पाई।

यह भी पढ़ें- बारात आने से पहले भाई ने बहन को मारी गोली, हत्या के बाद शादी की खुशियां मातम में बदली

मेरठ की सेंट्रल मार्केट में इसी लुटेरे ने पिछले कुछ दिनों से आतंक मचाया हुआ है। दो शिक्षिकाओं से इस लुटेरे ने पर्स लूटा। दो अन्य लूट को भी अंजाम दे चुका है। इलाके में पहले भी कई बार अकेले बाइक चलाकर लूट करने वाले इस लुटेरे ने वारदात की थी। इस लुटेरे को पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई है। पिछले कई दिनों से पुलिस को छकाकर दनादन वारदात करने वाले इस लुटेरे के पीछे अब पूरा नौचंदी थाना लगा है। बावजूद इसके वह हाथ नहीं आ रहा।

पुलिस ने सेंट्रल मार्केट के आसपास कैमरों को खंगाला, लेकिन लुटेरे का सुराग नहीं मिला। अब पुलिस की फैटम पर तेजतर्रार बाइक चलाने वाले पुलिसकर्मियों को इस लुटेरे को पकड़ने की कमान सौंपी गई है। पुलिस की करीब आधा दर्जन फैंटम बाइक इस बाइक लुटेरे केा पकड़ने के लिए लगाई गई है।

यह भी पढ़ें- इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही गैंगरेप पीड़िता, अब आत्महाद का किया ऐलान

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned