इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही गैंगरेप पीड़िता, अब आत्महाद का किया ऐलान

Highlights:

-खुलेआम घूम रहे दो आरोपी को नहीं पकड़ पाई पुलिस

-पीड़ित परिवार बाला- सत्ताधारी नेता का आरोपियों को संरक्षण

-ब्राहमण समाज उतरा पीड़िता के पक्ष में

By: Rahul Chauhan

Published: 23 Jan 2021, 12:03 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। जिले के थाना दौराला क्षेत्र के गांव चिरौड़ी में कक्षा दस की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप की घटना ने तूल पकड़ लिया है। पुलिस द्वारा आरोपियों को नहीं पकडे़ जाने से गांव में तनाव बना हुआ है। वहीं पुलिस की कार्यशैली से परेशान गैंग रेप पीड़िता ने आत्मदाह की चेतावनी दी है। मामले को लेकर गांव में दो गुट बन गए हैं। जहां दलित और अन्य जाति के लोग आरोपियों के पक्ष में एकजुट हो रहे हैं। वहीं पीड़िता के पक्ष में समान्य जाति के लोग और ब्राह्मण समाज के लोग लामबंद हो गए हैं। ब्राहमण समाज ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर परिवार सहित आत्मदाह का ऐलान किया।

यह भी पढ़ें: कोल्ड डे से कांपा UP, घने कोहरे के बीच मौसम विभाग ने जारी की इन शहरों में बारिश की चेतावनी

बताते चलें कि चिरौड़ी गांव में कक्षा दस में पढ़ने वाली एक किशोरी के साथ पड़ोसी युवक ने अपहरण कर गैंग रेप किया था। आरोप है कि दुष्कर्म के दौरान आरोपी के दो भाई भी साथ थे। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराते हुए मामलें में तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़िता के कोर्ट में बयान दर्ज कराए थे। बयान के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को जेल भेज दिया था, जबकि दो अन्य आरोपियों को लेकर ढुलमुल रवैया अपना रही है। वहीं ब्राह्मण समाज में घटना को लेकर रोष है।

यह भी देखें: अतिथि भूतों भवः की शूटिंग के लिए मथुरा पहुंचे फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ

मामले को लेकर शुक्रवार को ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष शौकेन्द्र भारद्वाज, चेयरपर्सन पति समाजसेवी नवीन शर्मा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजीव शर्मा ने मामले में आईजी से मिलने और दौराला पुलिस के एक सत्ताधारी नेता के दबाव में काम करने की शिकायत करने के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने पर आंदोलन कराने की बात कही। वहीं पुलिस के रवैये से परेशान पीड़िता ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिवार सहित आत्मदाह करने की चेतावनी दी है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned