बारात आने से पहले भाई ने बहन को मारी गोली, हत्या के बाद शादी की खुशियां मातम में बदली

Highlights

- मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के इस्लामाबाद की घटना

- मृतका के प्रेमी ने भाई के मोबाइल पर भेजे थे फोटो

- आगबबूला हुए भाई ने दिया वारदात को अंजाम

- आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By: lokesh verma

Published: 23 Jan 2021, 03:38 PM IST

मेरठ. घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। रविवार को युवती की बारात आनी थी, लेकिन बारात आने से पहले ही युवती को उसके भाई ने सिर पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। गोली लगते ही युवती ने तड़प-तड़प कर जान दे दी। घटना थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के इस्‍लामाबाद की है। जहां ऑनर किलिंग का यह मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- DM से युवती का निवेदन, बोली- मेरी बारात आने से पहले बनवा दीजिये सड़क

दरअसल, लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के इस्लामाबाद निवासी युवती फिरदौस का खुर्जा निवासी युवक से बीते चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों को जानकारी लगी तो उन्होंने युवती पर बंदिश लगाते हुए उसका रिश्ता कोतवाली निवासी एक अन्य युवक से तय कर दिया था। रविवार को युवती की बारात आनी थी। घर में शादी की रस्में चल रही थी। शुक्रवार को ही युवती की मेहंदी की रस्म हुई थी। बताया गया कि इसी बीच शुक्रवार देर रात खुर्जा निवासी युवक ने कुछ फोटो युवती के भाई को भेज दिए थे, जिसके बाद से वह बेहद गुस्से में आ गया और उसने घर में जमकर हंगामा किया। इसी को लेकर शनिवार सुबह भाई ने तमंचे से बहन के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि युवती की प्रेम प्रसंग से आरोपी भाई नाराज रहता था, जिसको लेकर उसकी बहन से नोकझोंक भी होती थी। परिजन भी इसे लेकर काफी परेशान थे। अब युवती की मौत के बाद परिवार की खुशियां मातम में बदल गई हैं। वारदात के बाद घर चीख पुकार मच गई है। घर पर लोगों की भींड़ जुट गई है। इस घटना से मां का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें- इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही गैंगरेप पीड़िता, अब आत्महाद का किया ऐलान

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned