scriptउपचुनाव से पहले बसपा और कांग्रेस के इन दिग्गज नेताओं में शुरू हुई तकरार, परिवार को भी घसीटा | Hot talk between BSP MP Haji Fazlur Rahman and Imran Masood | Patrika News

उपचुनाव से पहले बसपा और कांग्रेस के इन दिग्गज नेताओं में शुरू हुई तकरार, परिवार को भी घसीटा

locationसहारनपुरPublished: Sep 05, 2019 01:15:01 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर की खास बातें-

अरशद मदनी और मोहन भागवत की मुलाकात को लेकर आए आमने-सामने
बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने इमरान मसूद के परिवार पर बोला बड़ा हमला
इमरान मसूद ने बसपा को बताया भाजपा और आरएसएस की कठपुतली

bsp-and-congress.jpg
सहारनपुर. कांग्रेस के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद के अरशद मदनी और मोहन भागवत की मुलाकात काे लेकर दिए गए बयान पर बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान पटलवार किया है। सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने इमरान मसूद की फेसबुक पोस्ट पर विरोध जताते हुए कहा है कि उन्हें जमीयत उलमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी के विरोध का कोई अधिकार नहीं है। अरशद मदनी को भला-बुरा कहना उनकी खराब मानसिकता को दर्शाता है। अपने उलमा की मुखालफत करने वाले को कौम माफ नहीं करेगी। उन्होंने इमरान मसूद पर इस मामले में राजनीति करने का भी आरोप लगाया है। वहीं उनके इस बयान पर इमरान मसूद ने भी बसपा नेता को करारा जवाब दिया है।
बहुजन समाज पार्टी के सांसद हाजी फजलुर्रहमान संघ प्रमुख मोहन भागवत व जमीयत उलमा-ए-हिंद की मुलाकात को लेकर कहा कि इस नफरत के माहौल में अगर कोर्इ देश में भार्इचारा मजबूत करने के लिए पहल करता है तो इसमें काेर्इ बुरार्इ नहीं है। उन्होंने कहा कि मौलाना अरशद मदनी व संघ प्रमुख मोहन भागवत का देश में बड़ा प्रभाव है। अगर ये दोनों मिलते हैं तो इसमें कोई बुराई वाली बात नहीं है। उन्होंने इमरान मसूद पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि हमेशा इमरान मसूद और उनका परिवार अपने राजनीतिक फायदे के लिए उलमा को भला-बुरा कहता है। वह हिन्दू-मुस्लिम को बांटने के लिए इस तरह की अनर्गल बयानबाजी करते हैं।
यह भी पढ़ें

संघ प्रमुख और अरशद मदनी की मुलाकात को लेकर आगबबूला हुए इमरान मसूद, कह दी बड़ी बात

बता दें कि इमरान मसूद ने हाल ही में मोहन भागवत व अरशद मदनी की मुलाकात पर आपत्ति जताते हुए एक फेसबुक पर पोस्ट की थी। इस पर इमरान मसूद ने कहा है कि जमीयत उलमा-ए-हिंद का इतिहास गौरवशाली रहा है, लेकिन अब उसे कमजोर करने का प्रयास किया जा रहा है। इमरान ने कहा है कि संघ के मुख्यालय पर घुटने टेकने क्यों अौर किस समझौते के तहत अरशद मदनी पहुंचे थे। वहीं सांसद हाजी फजलुर्रहमान के बयान पर पलटवार करते हुए इमरान ने कहा है कि बसपा को जनता देख चुकी है। बसपा भाजपा और आरएसएस की कठपुतली है। उन्होंने कहा कि सांसद को जवाब देना चाहिए कि बसपा तीन तलाक और आर्टिकल 370 पर आखिर चुप क्यों रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो