scriptपिता के साथ मीलों चलकर आए बच्चे काे ठिठुरता देख पसीजा एसएसपी का दिल, लगवाए हीटर | IPS officer Saharanpur SSP installed heaters in severe cold | Patrika News
सहारनपुर

पिता के साथ मीलों चलकर आए बच्चे काे ठिठुरता देख पसीजा एसएसपी का दिल, लगवाए हीटर

Highlightd

पिता के साथ ऑफिस आए बच्चे काे ठिठुरते हुए देखा तो सहारनपुर एसएसपी ने लगवाए हीटर
दूर दराज के कस्बों व गांवों से फरियाद लेकर हर राेज जिला मुख्यालय पहुंचते हैं फरियादी

सहारनपुरDec 29, 2019 / 06:58 pm

shivmani tyagi

thand_1.jpg

Saharanpur SSP Office

सहारनपुर । कड़ाके की ठंड में पिता के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचे बच्चे काे ठिठुरता हुआ देख IPS officer एसएसपी का भी दिल पसीज गया। बच्चे की ठिठुरन देख saharanpur ssp एसएसपी ने अपने कार्यालय के बाहर हीटर लगवा दिए ताकि फरियादी कड़ाके की ठंड में आराम से हीटर के सहारे बैठ सकें।
दरअसल, हर रोज जिलेभर से फरियादी एसएसपी ऑफिस पहुंचते हैं। यहां एसएसपी एक-एक फरियादी काे सुनते हैं। अक्सर कुछ वीआईपी भी जनता से मिलने के समय ही आ जाते हैं और ऐसे में आम फरियादी काे अपनी बारी का इंतजार करने के लिए एसएसपी कार्यालय के बाहर बने बरामदे में बैठना पड़ता है। बरामदे में स्टील की कुर्सियां बिछी हुई है जाे ठंड में ठंडी हुई रहती हैं।
इसी काे देखते हुए अब एसएसपी saharanpur ssp ने अपने कार्यालय के बाहर फारियादियों के बैठने के स्थान पर चार हीटर लगवाए हैं। दरअसल, शनिवार काे एक फरियादी के साथ उसका बेटा भी एसएसपी कार्यालय पहुंचा थ। जब एसएसपी दिनेश कुमार ने बच्चे काे ठिठुरता हुआ देखा ताे उनका दिल पसीज गया और उन्हाेंने उसी समय अधीनस्थों काे आदेश दिए कि बाहर बरामदें में जहां फरियादी बैठते हैं वहां पर हीटर लगाएँ जाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो