कैराना सांसद प्रदीप चौधरी परिवार समेत कोरोना की चपेट में आए

  • सांसद समेत उनकी पत्नी और बेटे की रिपाेर्ट भी आई पॉजिटिव
  • घर में काम करने वाले तीन कर्मचारी भी निकले कोरोना संक्रमित

By: shivmani tyagi

Updated: 26 Jul 2020, 11:49 PM IST

सहारनपुर ( Saharanpur news in hindi) कैराना से सांसद प्रदीप चौधरी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इनकी पत्नी और बेटे की रिपाेर्ट भी पॉजिटिव आई है। दाे दिन पहले तबियत ढीली हाेने पर सांसद ने अपना और अपने परिवार का चेकअप कराया था।

यह भी पढ़ें: बकरीद को लेकर दारुल उलूम देवबंद ने जारी की एडवाइजरी

सांसद के परिवार के साथ साथ उनके घर में काम करने वाले तीन कर्मचारियों की रिपोर्ट भी कोरोना ( COVID-19 virus) पॉजिटिव आई है। इस तरह एक साथ छह रिपाेर्ट पॉजिटिव आई। एक साथ इतने लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सांसद के परिवार को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इनसे पहले सहारनपुर के सांसद हाजी फजलुर्रहमान भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। उन्हें भी राजकीय मेडिकल कॉलेज में ही भर्ती कराया गया था। ठीक होने पर बाद में उन्हे छुट्टी दे दी गई थी। मंत्री डॉक्टर धर्म सिंह सैनी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: एक सिमकार्ड ने खाेला त्रिकाेणीय प्रेमकहानी और हत्या का राज

अब कैराना सांसद प्रदीप चौधरी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रदीप चौधरी यहां काेतवाली सदर बाजार क्षेत्र में सर्किट हाउस राेड पर रहते हैं। यहीं पर उन्होंने कोरोना की जांच कराई थी। अब रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें भर्ती कराया गया है। सहारनपुर मुख्य चिकित्सा अधिकारी बीएस सोढी ने बताया कि सोमवार को कुल 38 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। इस तरह सहारनपुर में अब एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 221 हो गई है।

COVID-19 virus Corona virus
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned