scriptकैराना सांसद प्रदीप चौधरी परिवार समेत कोरोना की चपेट में आए | Kairana MP Pradeep Chaudhary also corona infected | Patrika News

कैराना सांसद प्रदीप चौधरी परिवार समेत कोरोना की चपेट में आए

locationसहारनपुरPublished: Jul 26, 2020 11:49:45 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सांसद समेत उनकी पत्नी और बेटे की रिपाेर्ट भी आई पॉजिटिव
घर में काम करने वाले तीन कर्मचारी भी निकले कोरोना संक्रमित

kairana_mp.jpg

mp

सहारनपुर ( Saharanpur news in hindi) कैराना से सांसद प्रदीप चौधरी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इनकी पत्नी और बेटे की रिपाेर्ट भी पॉजिटिव आई है। दाे दिन पहले तबियत ढीली हाेने पर सांसद ने अपना और अपने परिवार का चेकअप कराया था।
यह भी पढ़ें

बकरीद को लेकर दारुल उलूम देवबंद ने जारी की एडवाइजरी

सांसद के परिवार के साथ साथ उनके घर में काम करने वाले तीन कर्मचारियों की रिपोर्ट भी कोरोना ( COVID-19 virus) पॉजिटिव आई है। इस तरह एक साथ छह रिपाेर्ट पॉजिटिव आई। एक साथ इतने लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सांसद के परिवार को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इनसे पहले सहारनपुर के सांसद हाजी फजलुर्रहमान भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। उन्हें भी राजकीय मेडिकल कॉलेज में ही भर्ती कराया गया था। ठीक होने पर बाद में उन्हे छुट्टी दे दी गई थी। मंत्री डॉक्टर धर्म सिंह सैनी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।
यह भी पढ़ें

एक सिमकार्ड ने खाेला त्रिकाेणीय प्रेमकहानी और हत्या का राज

अब कैराना सांसद प्रदीप चौधरी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रदीप चौधरी यहां काेतवाली सदर बाजार क्षेत्र में सर्किट हाउस राेड पर रहते हैं। यहीं पर उन्होंने कोरोना की जांच कराई थी। अब रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें भर्ती कराया गया है। सहारनपुर मुख्य चिकित्सा अधिकारी बीएस सोढी ने बताया कि सोमवार को कुल 38 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। इस तरह सहारनपुर में अब एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 221 हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो