यूपीः जेल में पहले शाैच करने काे लेकर विवाद के बाद कैदी की बेरहमी से हत्या, देखे वीडियाे

पहले शाैच करने काे लेकर हुए विवाद के बाद सहारनपुर जिला जेल में एक बंदी ने कैदी की बेरहमी से हत्या कर दी। इस वारदात के बाद से जेल में हड़कंप मचा हुआ है।

By: shivmani tyagi

Updated: 03 Mar 2019, 03:39 PM IST

सहारनपुर। जिला जेल में पहले शाैच करने काे लेकर हुए विवाद के बाद एक बंदी ने कैदी की बेरहमी से हत्या कर दी। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर बंदी रक्षक दाैड़े लेकिन तब तक काफी देर हाे चुकी थी। इस घटना के बाद से जिला जेल मे हड़कंम मचा हुआ है। पुलिस ने माैत के कारणाें का पता लगाने के लिए शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। वारदात के पीछे के सही कारणाें का पता लगाने के लिए न्यायिक जांच बैठा दी गई है।

काेतवाली देहात क्षेत्र के गांव सैय्यद माजरा का 45 वर्षीय आजम पत्नी की हत्या के जुर्म में पिछले करीब दस साल से जिला जेल में था। अदालत ने पत्नी की हत्या का जुर्म साबित हाेने पर इसे आजीवन कारावास की सज सुनाई थी। दाे माह पहले पत्नी की हत्या के आराेप में ही बेलडा जुनारदार के रहने वाले अनवर पुत्र अकबर काे भी जेल भेजा गया था। अनवर पर लगे आराेपाें का मुकदमा अभी न्यायालय में विचाराधीन है। बताया जाता है कि बंदी अनवर उग्र स्वभाव का है। दाे दिन पहले भी इसने जेल में एक बंदी के साथ मारपीट कर दी थी। इस घटना के बाद इसे कैदी आजम के साथ तन्हाई बैरक में भेज दिया गया था। घटना रविवार सुबह की है। बताया जाता है कि पहले शाैच करने काे लेकर दाेनाें के बीच विवाद हाे गया। इस विवाद के बाद बंदी अनवर ने कैदी आजम की बेहरमी से हत्या कर दी। घटना के बाद जेलर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

क्या कहते हैं अफसर

एसपी सिटी विनीत भटनाकर ने जेल जाकर घटना की जानकारी ली, उन्हाेंने बताया कि हत्या कैसे की गई इसका सही पता ताे पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट आने के बाद ही चल पाएगा लेकिन प्राथमिक पूछताछ आैर घटनास्थल की पड़ताल के बाद यह आशंका जताई जा रही है कि दम घुटने से माैत हुई है।

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned