scriptनिजामुद्दीन मरकज की घटना के बाद सहारनपुर डीआईजी की अपील, डरे नहीं सूचना दें | Saharanpur DIG said after Nizamuddin Markaz incident, do not be intimi | Patrika News

निजामुद्दीन मरकज की घटना के बाद सहारनपुर डीआईजी की अपील, डरे नहीं सूचना दें

locationसहारनपुरPublished: Apr 01, 2020 07:59:39 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

सहारनपुर डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने मुजफ्फरनगर शामली और सहारनपुर के लोगों से अपील की है कि अगर वह बाहर से आए हैं तो अपना स्वास्थ्य चेकअप कराएं

dig_sre.jpg

dig sre

सहारनपुर। अगर आप विदेश, दूसरे राज्य या फिर शहर से आए हैं तो छुपे नहीं प्रशासन को इसकी सूचना दें और अपना स्वास्थ्य चेकअप कराकर कोरोना संक्रमण को रोकने में मदद करें।

यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में कजाकिस्तान, इंडोनेशिया और सूडान के जमातियों ने बढ़ाई टेंशन

निजामुद्दीन मरकज की तबलीगी जमात में कोरोना के मामले की सामने आने के बाद हारनपुर डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने तीनों जिलों के लोगों से यह अपील की है। उन्होंने कहा है कि डरने की जरूरत नहीं है जो भी व्यक्ति स्वयं सामने आएंगे उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होगी। आवश्यक होने पर ही उनका स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाएगा। पिछले दिनों में जो भी लोग दूसरे राज्य शहरों और देशों से सहारनपुर, मुजफ्फरनगर और शामली आए हैं उन्हें अपने आने की सूचना छिपाने की आवश्यकता नहीं है।
यह भी पढ़ें

मेरठ रेंज की मस्जिदों और मदरसों पर कड़ी निगरानी, 100 से ज्यादा छुपे जमातियों की तलाश

प्रशासन को इसके बारे में सूचित करें। डीआईजी ने यह भी कहा कि, जो लोग स्वयं यह सूचना देंगे उनके घर पर ही उनका स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाएगा। आवश्यक होने पर ही उन्हें क्वॉरेंटाइन किया जाएगा। यह अपील करने के साथ-साथ डीआईजी ने यह भी कहा है कि जो लोग सामने नहीं आएंगे, छिपेंगे और बाद में पकड़े जाएंगे तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी होगी।
यह भी पढ़ें

Lockdown में पराग दूध की बड़ी पहल, चार रूपए कम की कीमत

इसलिए लोगों को संक्रमण रोकने में मदद करनी चाहिए और स्वयं आगे आकर अपनी सूचना प्रशासन को देनी चाहिए। जाे लाेग स्वयं आगे आकर अपनी सूचना प्रशासन काे देंगे वास्तव में वह कोरोना संक्रमण (Corona virus ) काे राेकने में मददगार साबित हाेंगे। इसलिए सूचना काे छिपाएं नहीं बल्कि स्वयं इसकी सूचना पुलिस काे दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो