scriptSDM संगीता राघव को फोन पर मिली धमकी, कॉलर संजय की तलाश में जुटी पुलिस | SDM Sangeeta Raghav received threat on phone call FIR registered | Patrika News
सहारनपुर

SDM संगीता राघव को फोन पर मिली धमकी, कॉलर संजय की तलाश में जुटी पुलिस

SDM संगीता राघव मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली हैं और सहारनपुर के नकुड़ में एसडीएम हैं।

सहारनपुरJul 13, 2024 / 02:40 am

Shivmani Tyagi

Threat
नकुड़ ( SDM ) एसडीएम संगीता राघव को फोन पर ( Threat ) धमकी दिए जाने की घटना सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने संजय नाम के आदमी के खिलाफ FIR दर्ज की है। एसडीएम की ओर से नकुड़ कोतवाली में तहरीर दी गई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर FIR दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

( SDM ) को धमकी देने वाले ने खुद को देवरिया का बताया

नकुड एसडीएम संगीता राघव के फोन पर एक फोन कॉल आई। कॉलर ने अपने नाम संजय निवासी देवरिया बताया। इस कॉलर ने एक मामले में पहले एसडीएम से बात शुरू की और फिर इसका लहजा बदलने लगा। इसी बीच कॉलर ने एसडीएम को धमकी दे डाली। कॉलर ने अभद्र भाषा में वार्तालाप करते हुए धमकी देने के बाद अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया। इसके बाद एसडीएम नकुड़ थाने पहुंची और पुलिस को पूरी घटना बताते हुए FIR दर्ज करवाई। अब पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर धमकी देने वाले की तलाश में जुट गई है। फिलहाल कॉलर ने अपना नाम संजय बताया है। पुलिस इस आधार पर भी कार्रवाई कर रही है।

( SDM ) ने गंभीर धाराओं में दर्ज कराई हुई FIR

नकुड़ थाना प्रभारी ने पूछने पर बताया कि एसडीएम की ओर से आई तहरीर के आधार पर धारा 352, 351/3, 121/1, 224 और धारा 79 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आपको बतादें कि धारा 79 महिला की गरिमा के विरुद्ध धमकी देने के मामले मे लगती है। इससे साफ है कि कॉलर ने अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया होगा। आरोपी संजय सिंह ने खुद को देवरिया का रहने वला है। अब पुलिस जांच में ही यह बात साफ हो पाएगी कि कॉलर का नाम संजय ही है या फिर उसने अपना नाम गलत बताया है।

धमकी देने के बाद से बंद है मोबाइल फोन

धमकी देने वाले ने अपना फोन ( Mobile Phone ) स्विच ऑफ कर लिया है। पुलिस ने जब एसडीएम के बताए नंबर पर दोबारा कॉल की तो फोन बंद आया। इसके बाद से देर शाम तक तक फोन स्विच ऑफ था। पुलिस का कहना है कि फोन स्विच ऑफ करने से कुछ नहीं होगा पुलिस जल्द आरोपी तक पहुंच जाएगी।

Hindi News/ Saharanpur / SDM संगीता राघव को फोन पर मिली धमकी, कॉलर संजय की तलाश में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो