शर्मसार ! Smart City सहारनपुर में बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते काे पिता ने किया कलंकित, बेटी की Medical Report देख चाैंक गई मां

शर्मसार ! Smart City सहारनपुर में बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते काे पिता ने किया कलंकित, बेटी की Medical Report देख चाैंक गई मां
daughter

shivmani tyagi | Updated: 13 Jul 2019, 11:30:46 PM (IST) Saharanpur, Saharanpur, Uttar Pradesh, India

  • Police थाने पहुंची पत्नी ने कराया पति के खिलाफ मुकदमा
  • Saharanpur Police ने आराेपी पिता काे किया गिरफ्तार
  • पीड़ित नाबालिग लड़की का कराया गया मेडिकल परीक्षण
  • पीड़िता की मां के अनुसार कई दिन से सहमी हुई थी बेटी
  • Medical Examination में Pregnant आई बेटी

सहारनपुर। Smart city Saharanpur में एक पिता ने कथित रूप से अपनी बेटी Daughter के साथ संबंध बना लिए। आराेपाें के अनुसार नशीले पदार्थ का सेवन करते हुए पिता अपनी बेटी काे हवस का शिकार बनाता रहा। पवित्र रिश्ते काे शर्मसार कर देने वाली इस घटना का पता उस वक्त चला जब बेटी pregnant हाे गई। खुलासा हाेने पर पत्नी ने ही पति के खिलाफ काेतवाली मंडी में रिपाेर्ट दर्ज कराई है।

घटना काेतवाली मंडी क्षेत्र के माेहल्ला खाताखेड़ी की है। Saharanpur police ने विकृत मानसिकता के इस कृत्य काे करने वाले आराेपी पिता Father काे गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग पीड़िता काे मेडिकल परीक्षण के लिए भिजवाया गाय है। यह मामला पवित्र रिश्ते काे ताे शर्मसार करता ही है साथ ही एक नाबालिग लड़की से जुड़ा हाेने के कारण हम पीड़िता की पहचान काे सार्वजनिक नहीं कर रहे हैं। यही कारण है कि आराेपी के नाम काे भी सावर्जनिक नहीं किया जा रहा है।

Muzaffarnagar के चरथावल में पुलिस पर फायर कर भाग रहे बदमाश काे Saharanpur में लगी गाेली

पुलिस ने आराेपी के खिलाफ Pocso एक्ट के भी चार्ज लगाए हैं। काेतवाली मंडी प्रभारी अशाेक साेलंकी के अनुसार पीड़िता की मां ने पुलिस थाने पहुंचकर बताया कि बेटी पिछले कई दिनाें से सहमी-सहमी रहती थी। एक दिन जब उसके पेट में दर्द हुआ ताे मां उसे शहर की ही एक महिला डॉक्टर के पास ले गई। परीक्षण के बाद lady doctor ने नाबालिग पीड़िता की Medical Report तैयार की ताे उसे देखकर बेटी के मां के पैराें तले से जमीन खिसक गई।

Mount Denali पर्वत पर तिरंगा लहराकर लाैटी DIG अर्पणा कुमार की देशभर में हाे रही तारीफ

Medical Report के अनुसार पीड़िता Pregnant थी। पीड़िता की मां के अनुसार जब उसने बेटी से इस बारे में पूछा ताे बेटी ने बताया कि पिता ने उसके साथ ऐसा कृत्य किया है। इस हटना काे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। फिलहाल रिपाेर्ट दर्ज कर आराेपी काे गिरफ्तार कर लिया गया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned