scriptInspector के वायरल वीडियाे ने कराई UP Police की किरकिरी, SSP ने उठाया बड़ा कदम, आप भी देखिए Viral video | UP Police Inspector's video viral on social media , Suspended by SSP | Patrika News

Inspector के वायरल वीडियाे ने कराई UP Police की किरकिरी, SSP ने उठाया बड़ा कदम, आप भी देखिए Viral video

locationसहारनपुरPublished: Aug 03, 2019 05:26:30 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

खबर की खास बातें
काेतवाली देहात Inspector ने फरियादियाें के साथ की थी अभद्रता। इसी दाैरान एक व्यक्ति ने Video बनाकर कर दी Viral। एसएसपी ने तुरंत काेतवाली प्रभारी काे सस्पेंड करते हुए बैठाई जांच।

saharanpur news

inspector viral video

सहारनपुर। काेतवाली देहात प्रभारी Police inspector के वायरल वीडियाे ने up police की किरकिरी करा दी है। वायरल हुए वीडियाे में Police Inspector काेतवाली में ही फरियादियाें के साथ गाली-गलाैज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियाे के वायरल हाेने के बाद एसएसपी दिनेश कुमार (पी) ने तत्काल प्रभाव से Inspector काे Suspend करते हुए उनके खिलाफ जांच बैठा दी है।
ये है पूरा मामला

दरअसल काेतवाली देहात क्षेत्र के माेहल्ला मदनपुरा के रहने वाले एक परिवार की बेटी संदिग्ध हालाताें में गायब हाे गई थी। 22 जुलाई काे पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया था लेकिन लड़की बरामद नहीं हाे पा रही थी। पीड़ित परिवार इस मामले काे लेकर एसपी देहात विद्या सागर मिश्र के पास पहुंचा था। इस पर SP ने इंस्पेक्टर से घटना में अब तक की कार्रवाई पूछते हुए जल्द बरामदगी के निर्देश दिए थे। बताया जाता है कि इसके बाद इंस्पेक्टर ने फरियादियाें काे काेतवाली बुलाया और गाली गलाैज करते हुए उनसे कहा कि अफसराें से मिलने क्याें गए थे ? इसी दाैरन किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया।
यूपीः शिवरात्रि पर लूट करने के लिए तीन दाेस्ताें ने उठाई थी कांधे पर कांवड़, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

क्या कहते हैं एसएसपी

एसएसपी दिनेश कुमार पी का कहना है कि प्रथम दृष्टया वीडियाे में साफ दिखाई दे रहा है कि इंस्पेक्टर फरियादियाें से अभद्र व्यवहार कर रहे हैं। इस आधार पर उन्हे सस्पेंड कर दिया गया है और एसपी सिटी विनीत भटनागर काे पूरे मामले की जांच साैंप दी गई है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो