script

स्मार्ट सिटी की दुल्हन ने सुहागरात पर की ऐसी डिमांड सुनकर उड़ गए पति के हाेश, जानिए क्या मांगा दुल्हन ने

locationसहारनपुरPublished: Jun 24, 2019 02:51:21 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

स्मार्ट सिटी सहारनपुर का है मामला
दुल्हन ने सुहागरात पर की थी डिमांड
डिमांड सुनकर उड़ गए पति के हाेश
सुबह जब सास काे लगी खबर ताे पहुंच गई थाने
जानिए ऐसा क्या मांग लिया था दुल्हन ने

Dulhan wait for Dulha video

दुल्हन

सहारनपुर। स्मार्ट सिटी सहारनपुर की दुल्हन ने सुहागरात पर पति से मुंह दिखाई के बदले ऐसी डिमांड कर दी जिसे सुनकर पति के ही हाेश उड़ गए। इतना ही नहीं जब दुल्हन की डिमांड का पता सास काे चला ताे वह सीधे थाने पहुंच गई। जब पुलिस थाने में भी महिला की सुनवाई नहीं हुई ताे सास ने एसएसपी काे पूरा मामला बताते हुए कार्यवाही की मांग की।
बिना कुछ किए यह युवक कमाता है 15 से 20 हजार लेकिन एक बुरी लत ने कर दिया ऐसा हाल, जानिए इसकी कहानी

सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी ने इस मामले की जांच महिला थाना काे दी है। सास की शिकायत और दुल्हन की डिमांड काे सुनकर एक बार खुद एसएसपी भी हैरान रह गए। दरअसल यह मामला माेबाइल फाेन से जुड़ा है। एसएसपी से शिकायत करने पहुंची सास ने बताया कि दुल्हन ने सुहागरात पर मुंह दिखाई के बदले Oppo Smart Phone और jio sim Card मांगा है। सास ने यह भी बताया कि जब वह दुल्हन की इस डिमांड काे पूरा नहीं कर पाए ताे उसने तलाक की धमकी दे दी।
दारुल उलूम का दौरा करने पहुंचे इंडियन आर्मी के मेजर जनरल रिक्रूटमेंट, तलबाओं के लिए कह दी बड़ी बात

सास ने एसएसपी काे अपनी शिकायत देते हुए आशंका जताई कि अब दुल्हन उन्हे दहेज के झूठे मामले में उलझा सकती है वह धमकी दे रही है कि यदि oppo phone नहीं मिला ताे वह तलाक के लिए दहेज उत्पीड़न के आराेप भी लगाएगी। एसएसपी ने इस मामले की जांच महिला थाना काे दी है। दुल्हन सहारनपुर शहर की रहने वाली है जबकि पति गांव से है। हम इस नव दंपति के सुखी वैवाहिक जीवन की कामना करते हैं और यही कारण है कि हम यहां इस नवदंपति की पहचान काे सार्वजनिक नहीं कर रहे। एसएसपी दिनेश कुमार का कहना है कि इस तरह के मामलों काे काउसलिंग के जरिए सुलझाया जाता है। दाेनाें पक्षाें की काउंसलिंग के लिए मामले की जांच महिला थाना काे दी गई है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो