scriptSambhal: क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर को 40 हजार की रिश्वत लेते एंटी करप्शन ब्यूरो ने रंगेहाथ पकड़ा | Anti corruption team arrest crime branch inspector for taking bribe | Patrika News

Sambhal: क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर को 40 हजार की रिश्वत लेते एंटी करप्शन ब्यूरो ने रंगेहाथ पकड़ा

locationसम्भलPublished: Dec 11, 2019 05:47:20 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

विवेचना में नाम निकालने को मांगी थी रिश्वत
एंटी करप्शन ने रंगे हाथ पकड़ा
पुलिस महकमे में हड़कंप

sambhal_crime_branch.jpg

संभल: भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की नीति के बावजूद भी सूबे में शिकायतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। जी हां आज क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर को एंटी करप्शन टीम (Anti Corruption Team) ने चालीस हजार की रिश्वत (Rishwat) लेते गिरफ्तार किया है। आरोपी इंस्पेक्टर (Police Inspector) एक विवेचना में नाम निकालने के लिए रिश्वत ले रहा था। इस घटना के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

 

ये है मामला

यहां बता दें कि इंस्पेक्टर सहदेव सिंह वर्तमान में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) में तैनात हैं। आज एंटी करप्शन टीम (Anti Corruption Team) ने उनको 40 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। एसपी संभल यमुना प्रसाद ने बताया कि क्राइम ब्रांच संभल में इंस्पेक्टर सहदेव सिंह एक मामले में बादी मुनेश से बहजोई थाना क्षेत्र में मर्डर (Murder) के अभियुक्त का नाम निकालने के नाम पर रिश्वत की डिमांड कर रहे थे। जिस पर आज एंटी करप्शन मुरादाबाद की टीम ने आरोपी इंस्पेक्टर सहदेव सिंह को 40 हज़ार की घूस (Bribe) लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल गिरफ्तार इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है। रिपोर्ट तैयार कर अब आगे की विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो