script सड़क किनारे बेहोश पड़ा मिला हिस्ट्रीशीटर, जेब से निकले पर्चे ने मचाया हड़कंप | History-sheeter found lying unconscious on roadside in Sambhal | Patrika News

सड़क किनारे बेहोश पड़ा मिला हिस्ट्रीशीटर, जेब से निकले पर्चे ने मचाया हड़कंप

locationसम्भलPublished: Dec 04, 2023 04:38:33 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Sambhal News: संभल में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश संदिग्ध परिस्थिति में मिला। बदमाश सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया। बदमाश की हालत गंभीर बताई जा रही है।

History-sheeter found lying unconscious on roadside in Sambhal
Sambhal News Today: रविवार की रात थाना संभल में बनियाठेर क्षेत्र के गांव बाकरपुर भैंतरी के रास्ते में एक युवक बेहोशी की हालत में मिला है। जिसे पुलिस ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। चर्चा है कि युवक की जेब से एक पर्चा मिला है। जिसमे फर्जी रजिस्ट्री के मामले में जेल में बंद दो लोगों की जमानत को लेकर पैसे के लेनदेन का जिक्र है। इसको लेकर हड़कंप मच गया।
खाली प्लाट में बेहोश मिला हिस्ट्रीशीटर
गांव बाकरपुर भैंतरी के आने जाने वाले राहगीरों ने पुलिस को रास्ते के पास एक प्लाट में युवक के बेहोश पड़े होने की जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि हयात नगर का हिस्ट्रीशीटर बदमाश बेहोशी की हालत में पड़ा है। इस दौरान उसने लोगों से बेहोश युवक पहचान कराने की कोशिश की। लेकिन पहचान नहीं हो सकी थी। पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर बदमाश को सरकारी अस्पताल भेज दिया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
यह भी पढ़ें

रामपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन हादसा, मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे, दिल्ली-लखनऊ रूट प्रभावित

पर्चे ने मचाया हड़कंप
तलाशी के दौरान बदमाश की जेब से एक पर्चा बरामद किया गया है। उसमें फर्जी रजिस्ट्री के रामपुर के दो केसों का जिक्र किया गया है। साथ ही जेल में बंद दो लोगों की जमानत को लेकर पचास हजार के लेनदेन की बात कही गई है। उधर पुलिस ने ऐसे किसी जानकारी से इंकार किया है। वहीं बदमाश की हालत गंभीर बताते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर किया हया। जिला अस्पताल से बदमाश को हायर सेंटर मुरादाबाद रेफर किया।

ट्रेंडिंग वीडियो