script बुर्के में कैटवॉक की इजाजत नहीं देता इस्लाम- संभल सांसद शफीकुर्रहमान बर्क | Islam does not allow catwalk in burqa | Patrika News

बुर्के में कैटवॉक की इजाजत नहीं देता इस्लाम- संभल सांसद शफीकुर्रहमान बर्क

locationसम्भलPublished: Nov 30, 2023 11:32:30 am

Submitted by:

Mohd Danish

Sambhal News: मुजफ्फरनगर में कॉलेज में छात्राओं के रैंप पर बुर्के में कैटवॉक करने पर मौलानाओं ने नाराजगी जताई है। वहीं संभल से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने भी मौलानाओं का समर्थन किया है।

Controversy Over Ramp Walk
Controversy Over Ramp Walk: मुजफ्फरनगर के कॉलेज में छात्राओं के रैंप पर बुर्के में कैटवॉक पर सियासत तेज हो गई है। संभल के सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क का इस मसले पर बयान आया है। उन्होंने कहा कि श्रीराम कॉलेज में नए तरीके से हुए कैटवॉक की इस्लाम इजाजत नहीं देता है।
इस्लाम कैटवॉक की इजाजत नहीं देता - बर्क
मुजफ्फरनगर के श्रीराम कॉलेज में छात्रों के रैंप पर बुर्के में कैटवॉक करने पर संभल के सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है कि नए तरीके से हुए कैटवॉक की इजाजत इस्लाम नहीं देता है। बुर्के में कैटवॉक करने वाली लड़कियों के खिलाफ उनके मां-बाप एक्शन लें। ऐसी हरकतें ठीक नहीं हैं। शफीकुर्रहमान बर्क ने ऐसी हरकतों से इस्लाम को बदनाम ना करने की हिदायत दी है।
मौलानाओं का कहना ऐसे कार्यक्रमों पर लगे रोक
संभल में मुफ्ती आलम रजा नूरी ने कॉलेज में छात्राओं के बुर्के में कैटवॉक करने पर नाराज़गी जाहिर करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रम नहीं होने चाहिए। यह हिंदुस्तान की संस्कृति और सभ्यता के खिलाफ है। हमारे देश में सभी धर्म की महिलाएं सभ्यता के दायरे में रहती हैं। लेकिन मुजफ्फरनगर के कॉलेज में जिस तरह की घटना सामने आई है। वह निंदनीय है। इसकी वह निंदा करते हैं।
यह भी पढ़ें

पिस्तौल संग युवक का फोटो हुआ वायरल, जांच के बाद पुलिस भी रह गई हैरान

आयोजन कराने वालों के खिलाफ हो कार्रवाई
मुफ्ती आलम रजा नूरी ने आयोजकों पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने बुर्के में कैटवॉक कराकर परदे का भद्दा मजाक किया है। उन्होंने कहा कि बुर्के में जिस तरह से जिस्म की नुमाइश की गई है। यह पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि ऐसा कर विशेष समुदाय के खिलाफ भड़काया जा रहा है। उन्होंने बुर्के में कैटवॉक का आयोजन कराने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो