scriptSambhal: भाई ने पानी पिलाकर लड़की से किया रेप, शरीर में हुआ यह परिवर्तन तो खुला मामला | sambhal cousine brother rape his sister | Patrika News

Sambhal: भाई ने पानी पिलाकर लड़की से किया रेप, शरीर में हुआ यह परिवर्तन तो खुला मामला

locationसम्भलPublished: Oct 09, 2019 10:07:59 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Sambhal में रिश्‍तों को तार-तार कर देने वाला मामला आया सामने
पुलिस केस को दूसरे थाने का बताकर दर्ज करने में कर रही है आनकानी
थाने गई लड़की से पुलिस ने मांगा जन्‍म प्रमाण पत्र

 

rape.jpg
संभल। जनपद में रिश्‍तों को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक फुफेरे भाई पर नाबालिग लड़की से रेप करने का आरोप लगा है। लड़की की उम्र करीब 12 साल बताई जा रही है। आरोप है कि पुलिस केस को दूसरे थाने का बताकर दर्ज करने में आनकानी कर रही है।
रमजान में बुआ के घर गई थी लड़की

जानकारी के अनुसार, पीड़ि‍ता संभल (Sambhal) शहर के एक माेहल्‍ले में अपने परिजनों के साथ रहती है। 17 मई को रमजान (Ramadan) के माह के वह आदमपुर थानाक्षेत्र के कस्बा ढबारसी में गई थी। वहां उसकी बुआ रहती हैं। आरोप है क‍ि वहां पर उसके फुफेरे भाई ने उससे रेप किया। उसे वहां पानी पीने के लिए दिया गया था। उसे पीते ही वह बेहोश हो गई। उसमें कुछ मिला हुआ था। इसके बाद आरोपी ने उससे रेप किया। कुछ दिन बाद पीड़ि‍ता वापस घर आ गई थी। डर के मारे उसने परिजनों को कुछ नहीं बताया।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: महिला होमगार्ड ने सिपाही को पिलाई कोल्‍ड ड्रिंक और फिर…

डॉक्‍टर ने किया चेकअप

बताया जा रहा है क‍ि कुछ दिन पहले उसके शरीर में परिवर्तन हुआ तो परिजन उसे लेकर डॉक्‍टर के पास पहुंचे। वहां डॉक्‍टर ने चेकअप के बाद बताया कि लड़की गर्भवती है। फिर लड़की ने पूरी बात परिजनों को बताई। इस पर परिजन आदमपुर थाने गए। आरोप है क‍ि वहां पर पुलिस ने उनसे जन्म प्रमाण पत्र मांगा। इसके बाद वे संभल कोतवाली पहुंचे तो उनको मामला आदमपुर में दर्ज कराने को कहा गया। मामला दो थानों के बीच फंसा होने के कारण अभी दर्ज नहीं हुआ है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: अचानक बिना कपड़ों के भागने लगे युवक और युवतियां

यह कहा पुलिस ने

इस बारे में संभल कोतवाली प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह का कहना है क‍ि उनकी जानकारी में यह मामला आया था। केस आदमपुर थाने का है। वहीं, आदमपुर थाना प्रभारी अशोक शर्मा ने कहा हक उनके संज्ञान में मामला नहीं आया है। उन्‍होंने कहा है क‍ि पीड़ि‍त सीधे आकर उनसे मिलें। इसके बाद तत्‍काल एक्‍शन लिया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो