scriptHathras Accident: हाथरस हादसे में संभल की महिला की मौत, बेटी घायल, जेठानी ने बताया कैसे मची भगदड़ | Sambhal woman dies in Hathras accident | Patrika News
सम्भल

Hathras Accident: हाथरस हादसे में संभल की महिला की मौत, बेटी घायल, जेठानी ने बताया कैसे मची भगदड़

Sambhal News: यूपी के संभल से हाथरस में आयोजित भोले बाबा के सत्संग में बसों में सवार होकर सैकड़ों लोग शामिल होने गए थे। जिसमें गांव उदय भानपुर की एक महिला की मौत हो गई। जबकि उसकी बेटी घायल हुई है।

सम्भलJul 03, 2024 / 05:28 pm

Mohd Danish

Sambhal woman dies in Hathras accident

Hathras Accident News

Hathras Accident News: संभल से हाथरस में आयोजित भोले बाबा के सत्संग में बसों में सवार होकर सैकड़ों लोग शामिल होने गए थे। जिसमें गांव उदय भानपुर की एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत की खबर जब उसके परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम होने के बाद महिला का शव गांव पहुंचा और परिजनों ने गमगीन माहौल में राजघाट गंगा घाट पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

122 मौतों का आंकड़ा सामने आया

संभल की तहसील गुन्नौर क्षेत्र के गांव उदय भानपुर निवासी पिंकी शर्मा पत्नी सुशील शर्मा अपने ससुर प्रेम शंकर शर्मा के साथ बीते दिन मंगलवार को हाथरस में आयोजित भोले बाबा के सत्संग में शामिल होने के लिए गई थी। उसके साथ उसकी 12 वर्षीय बेटी सृष्टि शर्मा और 10 वर्षीय बेटा अन्नू भी था। आपको बता दें की हाथरस में आयोजित भोले बाबा के सत्संग में 122 मौतों का आंकड़ा सामने आया है।

ससुर एवं बेटे को कोई चोट नहीं आई

जिसमें एक नाम संभल के गांव उदय भानपुर निवासी पिंकी शर्मा पत्नी सुशील शर्मा का भी है। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक पिंकी शर्मा की 12 वर्षीय बेटी सृष्टि शर्मा भी हादसे में घायल हुई है। जबकि उसके ससुर एवं बेटे को कोई चोट नहीं आई। इसी गांव की कुसमा पत्नी चंद्रपाल शर्मा, निशा पुत्री विनोद शर्मा एवं सरोज यादव पत्नी कल्याण भी भोले बाबा के सत्संग में शामिल होने गए थे।
यह भी पढ़ें

15 दिन पहले दी धमकी, अब 11वीं के छात्र को मारी गोली, पुलिस ने नहीं दिखाई गंभीरता

सब लोग हरि की गाड़ी के पीछे भागे थे

मृतका की जेठानी सरोज ने बताया कि यह हमारी देवरानी थी। हम हाथरस साथ में सत्संग में गए थे। इन्हें ठोकर लगी और यह गिर गई। वहां सब जगह ही भगदड़ मची हुई थी। वहां सब लोग हरि की गाड़ी के पीछे भागे थे। सब रपट-रपट कर गिरे थे। हमारे गांव से 7 लोग गए थे। बाकी सब लोग ठीक हैं। मेरे तो चोट नहीं लगी है। मेरे साथ में जो थी उनके चोट लगी है और एक की मौत हो गई।

Hindi News/ Sambhal / Hathras Accident: हाथरस हादसे में संभल की महिला की मौत, बेटी घायल, जेठानी ने बताया कैसे मची भगदड़

ट्रेंडिंग वीडियो