scriptUP News: साधु ने की भविष्यवाणी, यूपी के इस जिले में जमीन के नीचे दबा हुआ है खजाना? | Treasure buried under the ground in Sambhal UP | Patrika News
सम्भल

UP News: साधु ने की भविष्यवाणी, यूपी के इस जिले में जमीन के नीचे दबा हुआ है खजाना?

UP News In HIndi: यूपी के संभल में एक मंदिर के पुजारी ने मंदिर के प्रांगण में जमीन के नीचे एक ट्रक खज़ाना दबे होने का दावा करते हुए एसडीएम को पत्र लिख कर जमीन को खुदवाने की मांग की है।

सम्भलJun 21, 2024 / 04:34 pm

Mohd Danish

Treasure buried under the ground in Sambhal UP

UP News Today In HIndi

UP News Today In HIndi: संभल में साधु बाबा का दावा है कि वह एक ब्रह्मचारी बाबा है और उसे स्वप्न में भगवान ने जमीन के नीचे दबा हुआ खजाना दिखाया है। इतना ही नहीं बाबा का यह भी दावा है कि उन्होंने दिल्ली से मशीन मंगवा कर इस दो बार चेक भी करवा लिया है और जो एक्सपर्ट टीमें दिल्ली से आई थीं उन्होंने भी जांच कर नीचे एक ट्रक खज़ाना दबे होने की पुष्टि की थी। लेकिन उनके पास इसका कोई सर्टिफिकेट नहीं है।
बाबा का कहना है कि वह चाहते हैं कि सरकार इसकी खुदाई कर खजाना अपने कब्जे में ले ले और इसके नीचे खजाने के साथ एक पद्म मिलेगा जो बाबा के लिए है। मंदिर पर बाबा के साथ रहने वाले दूसरे साधु भी बाबा की बात को सही बताते हुए खुदाई की मांग कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

अमरोहा में गंगा में नहा रहा युवक डूबा, देखते ही देखते हुआ लापता, घरवालों का बुरा हाल

मामला संभल के गुन्नौर थाना क्षेत्र के गांव बाघऊ स्थित खेड़ेश्वर मंदिर इलाके का है। मंदिर में रहने वाले संत धर्मदास का दावा है यहां जमीन में एक ट्रक खजाना है। स्वप्न में उन्होंने खजाना देखा है। खजाने की खुदाई के लिए संत ने मौके पर हवन आदि सभी कर्मकांड पूरे करने का दावा किया है। वहीं एसडीएम को पत्र देकर खजाना खुदवाने की मांग की है।

Hindi News/ Sambhal / UP News: साधु ने की भविष्यवाणी, यूपी के इस जिले में जमीन के नीचे दबा हुआ है खजाना?

ट्रेंडिंग वीडियो