script मरने से 12 दिन पहले ही इस Video में मालती ने बता दिया था अपनी मौत का कारण, देखकर पसीज जाएगा आपका दिल | Famous youtuber malati told 12 days before reason of her death in this video | Patrika News

मरने से 12 दिन पहले ही इस Video में मालती ने बता दिया था अपनी मौत का कारण, देखकर पसीज जाएगा आपका दिल

locationसंत कबीर नगरPublished: Nov 24, 2023 05:36:50 am

Submitted by:

Suvesh shukla

YouTuber Malti Chauhan Death: मशहूर यूट्यूबर मालती चौहान ने अपनी मौत के ठीक 12 दिन पहले अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो में मालती ने अपने निजी जीवन के बारे में अपने फॉलोवर्स से बात की थी।

Famous youtuber malati told 12 days before reason of her death in this video
यूट्यूबर मालती चौहान की फाइल फोटो
YouTuber Malti Chauhan Death: गुरुवार को यूपी के संतकबीर नगर की फेमस यूट्यूबर मालती चौहान का शव फंदे से लटका हुआ मिला। जिसके बाद से यूट्यूबर कम्यूनिटी में हड़कंप मचा हुआ है। मालती की मौत अभी तक एक राज बनी हुई है। हालांकि मालती के पिता की शिकायत पर उनके पति विष्णु को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है।
इसी बीच देशी यूट्यूबर मालती का एक विडियो सामने आया है। इस विडियो में मालती अपने निजी जीवन के बारे में अपने फॉलोवर्स से बात कर रही हैं। वीडियो में मालती अपने पति पर आरोप लगा रही हैं कि वो उन्हें मारता है। जिसकी वजह से वह बहुत परेशान रहती हैं। मालती कहती हैं कि उनके पति का भी किसी और के साथ चक्कर चल रहा है। वह वीडियो में आगे कहती हैं कि हमारी बहुत बेइज्जती हो रही है। लोग हमें ही गलत समझ रहे हैं। कल को हम कुछ कर लेंगे तो भी लोग हमें ही गलत समझेगें।

रोते-रोते कहा मैं रोज मार खाती हूं...
मालती इस वीडियो में कहती हैं कि वो रोज मार खाती हैं। वह बच्चे को भी संभालती हैं, शूट पर भी जाती हैं। मालती कहती हैं कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना मार खाउंगी। मेरे शरीर में बहुत चोट लगी है। मेरे पेट में चोट लगने के कारण दर्द हो रहा है। यह कहते-कहते मालती रो पड़ती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो