Big Breaking: एक ही परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से हत्या, सभी मृतक पन्ना जिला निवासी, दो राज्यों में मचा हड़कंप

Big Breaking: एक ही परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से हत्या, सभी मृतक पन्ना जिला निवासी, दो राज्यों में मचा हड़कंप
crime news panna: murdered five people same family in haryana Jhajjar

Suresh Kumar Mishra | Updated: 18 Sep 2019, 01:21:48 PM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

मृतक मजदूर मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के निवासी, पन्ना पुलिस अधीक्षक को अभी तक नहीं मिला कोई इनपुट, हरियाणा के झज्जर में रहकर मजदूरी करता था परिवार, पांचों सदस्यों के शव सेक्टर 6 स्थित निमार्णाधीन मकान में मिले

पन्ना/ मध्यप्रदेश के पन्ना ( Panna Police ) जिला निवासी मजूदरों की दूसरे राज्य में बेरहमी पूर्वक हत्या का मामला सामने आया है। बताया गया कि हरियाणा के झज्जर स्थित सेक्टर 6 के निमार्णाधीन मकान में एक ही परिवार की दो महिलाओं समेत पांच लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। सूचना के बाद पहुंची झज्जर पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पन्ना जिले में परिजनों से संपर्क किया है।

ये भी पढ़ें: लव गुरु वेबसाइट के चक्कर में फंसा सीधी का युवक, डाटा लीक करने की दी जा रही धमकी

लेकिन किसी जिम्मेदार से अभी तक संपर्क नहीं हो पाया है। फ्री हाल पांचों शवों को हरियाणा पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया है। इधर सोशल मीडिया से मिली सूचना के अनुसार पत्रिका टीम ने पन्ना पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी से जानकारी चाही तो उन्होंने किसी ऐसे इनपुट न होने की बात स्वीकार की है।

ये भी पढ़ें: मारा गया 6.50 लाख का इनामी दस्यु सरगना बबुली कोल और उसका राइट हैंड लवलेश कोल

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा के झज्जर सेक्टर 6 का यह मकान इमलोटा निवासी विनोद कुमार का है। जिसने निर्माण कार्य का ठेका रामदर्शन नाम के ठेकेदार ने लिया था। रामदर्शन ही पन्ना जिला से मजदूर मगांया था। उसकी इस बिल्डिंग को पन्ना जिले के मजदूर ही बना रहे थे। वह इसी बिल्डिंग के फस्ट फ्लोर में परिवार सहित रहते भी थे। मृतकों में पन्ना जिला निवासी हाकम 40 वर्ष, उसकी पत्नी मैदा 35 वर्ष, हाकम का जीजा हाका 45 वर्ष, हाकम का बेटा बहादुर वर्ष 25 और 18 वर्षीय बेटी शामिल है।

हत्या में किसी जानकार का हाथ
हरियाणा पुलिस की मानें तो घटनास्थल की विवेचना के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि इस हत्या में किसी अपने का ही हाथ है। हत्या से पहले किसी जानकार व्यक्ति ने कोई नशीला पदार्थ सबको खिलाया है। फिर वारदात को अंजाम दिया है। बताया गया कि मंगलवार को देर शाम हाकम के भाई नीरज ने मध्यप्रदेश से फोन किया था। लेकिन फिर बाद में बार-बार फोन किए जाने के बावजूद परिवार के किसी सदस्य ने फोन नहीं रिसीव किया है।

फिर भाई ने किया केशव को फोन
पुलिस ने बताया कि हाकम के भाई नीरज को कुछ शक व डर हुआ। इसके चलते उसने झज्जर में ही रह रहे केशव की पत्नी को फोन किया। केशव झज्जर के गुडग़ांव रोड स्थित सेक्टर-6 के निर्माणाधीन मकान नंबर- 639 में पहुंचा। इसी निर्माणाधीन मकान में परिवार रह रहा था। केशव ने शाम 7:30 बजे जब दस्तक दी तो वहां कोई हलचल न देख वह जब मकान के अंदर आया तो उसकी आंखें फटी रह गई। अलग कमरों में 5 शव लहूलुहान पड़े थे। जिनमें दो महिलाओं के थे।

विश्वकर्मा दिवस पर ठेकेदार ने की थी छुट्टी
सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल में पता चला कि किसी अज्ञात हत्यारेेे ने सिर में वजनदार और धारदार हथियार से वार करके पांचों को मार दिया। कहते है कि मंगलवार को विश्वकर्मा दिवस होने के कारण ठेकेदार रामदर्शन ने छुट्टी कर दी थी। लिहाजा सोमवार रात अज्ञात लोगों द्वारा हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया है। हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मंगलवार 8 बजे मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया है। यह परिवार इसी मकान को बनाने में पिछले डेढ़ माह से मजदूरी कर रहा था।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned