scriptरिटायर्ड IAS पर बहू ने लगाए गंभीर आरोप, बोली-ससुर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं | Daughter-in-law made serious allegations against retired IAS | Patrika News

रिटायर्ड IAS पर बहू ने लगाए गंभीर आरोप, बोली-ससुर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं

locationसतनाPublished: May 07, 2022 09:19:19 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पीड़िता का आरोप- पति शारीरिक रूप से अक्षम..फिर भी मुझसे ये बात छिपाई….दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया..

satna.jpg

सतना. मध्यप्रदेश के एक रिटायर्ड IAS पर उनकी बहू ने बेहद ही गंभीर आरोप लगाए हैं। मामला सतना है जहां 1992 बैच के रिटायर्ड IAS अधिकारी पर उनकी बहू ने रेप की कोशिश करने के साथ ही दहेज के लिए प्रताड़ित करने और मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। सतना में मामले की शिकायत दर्ज कराने के बाद पीड़ित बहू ने भोपाल में भी पुलिस के उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत की है।

 

पीड़िता की आपबीती उसी की जुबानी
पीड़िता ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि उसकी शादी 24 नवंबर 2021 को रिटायर्ड IAS ने अपने बेटे के साथ भोपाल में हुई थी। शादी के वक्त उससे इस बात को छिपाया गया कि उसका पति शारीरिक रूप से अक्षण है। शादी के दूसरे दिन ही उसे पति की इस कमजोरी के बारे में पता चला। पीड़िता ने बताया कि शादी के दूसरे ही दिन पति ने लात मारकर उसे कमरे से निकाल दिया। तभी ससुर जो कि रिटायर्ड IAS हैं उसके पास पहुंचे और उसे अपने साथ अपने कमरे में ले गए। उन्होंने कहा वो सब ठीक कर देंगे और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की, पीड़िता के मुताबिक जब उसने ससुर की हरकत का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं जब पति को इसके बारे में बताया तो वो भी पिता का ही साथ देने लगा। शादी के दो दिन बाद उससे 7 लाख रुपए और फॉर्च्युनर गाड़ी की मांग की गई। जब पीड़िता ने मायके में दहेज के लिए परेशान करने की बात बताई तो भाई सतना से भोपाल मेरे ससुराल आया। शादी को 13 दिन ही हुए थे। मुझे भाई के साथ घर से निकाल दिया गया। मैं मायके आ गई। ससुराल वालों ने बात करना बंद कर दिया।

 

यह भी पढ़ें

भाई ने बीवी के साथ की ऐसी हरकत कि पति ने शर्म से दे दी जान, जानिए पूरा मामला



वहीं दूसरी तरफ ससुराल वालों ने बहू के द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को झूठा बताया है। उनका कहना है कि शादी का पूरा खर्च ही उन्होंने किया था ऐसे में दहेज मांगने जैसी कोई बात नहीं है। मामले में सतना पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के आरोप-प्रत्यारोप को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है। मामला फैमिली कोर्ट में भी चल रहा है इसलिए कोर्ट का आदेश मंगवाया गया है उसके आने के बाद अध्ययन किया जाएगा और फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो