scriptलव जेहाद का पहला ममला: प्रेम जाल में फंसाया, बलात्कार करता रहा फिर धोखे से करा दिया धर्मपरिवर्तन | First case of love jihad: trapped in love trap, raped, then converted | Patrika News
सतना

लव जेहाद का पहला ममला: प्रेम जाल में फंसाया, बलात्कार करता रहा फिर धोखे से करा दिया धर्मपरिवर्तन

कोलगवां थाना में दर्ज की गई एफआइआर, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

सतनाJul 09, 2021 / 12:53 am

Dhirendra Gupta

70 year old man accused of rape attempt in farrukhabad

Demo Pic

सतना. लव जेहााद का पहला मामला सतना में सामने आया है। गुरुवार की रात कोलगवां थाना में एक एफआइआर दर्ज की गई है। जिसमें पीडि़ता ने पुलिस को बताया है कि जातिनाम बदलकर युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसाया। कई साल बलात्कार करता रहा और फिर धोखे से धर्म परिवर्तन करा दिया। अब विरोध करने पर आरोपी धमकी देता है।
इस अपराध के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसका मेडिकल परीक्षण कराते हुए आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
पता चला है कि आइपीसी की धारा 376, 419, 506 व मप्र धर्म स्वतंत्रता अधिनियम 2021 की धारा 3, 4, 5 के तहत आरोपी मो. रफी उर्फ राकेश पुत्र वसी अहमद निवासी नजीराबाद के खिलाफ अपराध कायम कर कार्रवाही की जा रह है।
एक बेटी भी हुई
35 वर्षीय पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि मो. रफी ने खुद को राकेश कुशवाहा बताकर उसे प्रेमजाल में फंसाया और कई वर्षों तक बलात्कार करता रहा। आरोप है कि आरोपी रफी ने पीडि़ता के पति को घर से धमका कर ीागाते हुए उसका घर भी बेच दिया। पीडि़ता ने पुलिस को यह भी बताया कि आरोपी से उसको एक बच्ची है जिसकी उम्र 13 वर्ष है।
राशन कार्ड में बदल दिए नाम
फरियादिया ने पुलिस को बताया है कि आरोपी घर आकर उसके साथ जबरन संबंध बनाता है और मारपीट करता है। विरोध करने पर फरियादिया और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देता है। फरियादिया का आरोप यह भी है कि आरोपी ने राशनकार्ड में उसका नाम बदलकर मुस्लिम धर्म के अनुसार कर दिया है। बेटी का नाम भी इसी तरह दर्ज कराया। अब तक आरोपी शादी का प्रलोभन दे रहा है लेकिन शादी नहीं किया।

Hindi News/ Satna / लव जेहाद का पहला ममला: प्रेम जाल में फंसाया, बलात्कार करता रहा फिर धोखे से करा दिया धर्मपरिवर्तन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो