scriptअंधविश्वास की भेंट चढ़कर भूतिया साबित होता जा रहा है ये गर्ल्स स्कूल, एक ही कक्षा की छात्राएं कर रही हैं अजीब सी हरकतें | in this school same class girls are doing ghostly strange things | Patrika News

अंधविश्वास की भेंट चढ़कर भूतिया साबित होता जा रहा है ये गर्ल्स स्कूल, एक ही कक्षा की छात्राएं कर रही हैं अजीब सी हरकतें

locationसतनाPublished: Mar 08, 2021 08:26:45 pm

Submitted by:

Faiz

कोठी कस्बे के निवासी इन दिनों दहशत की जिंदगी गुजार रहे हैं। वजह है यहां पढ़ने वाली एक ही कक्षा की 4 छात्राएं अजीब सी भूतिया हरकतें कर रही हैं। जानिये क्या है मामला…।

news

अंधविश्वास की भेंट चढ़कर भूतिया साबित होता जा रहा है ये गर्ल्स स्कूल, एक ही कक्षा की छात्राएं कर रही हैं अजीब सी हरकतें

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिला मुख्यालय से 24 किमी दूर स्थित कोठी कस्बे में रहने वाले लोग इन दिनों दहशत की जिंदगी गुजार रहे हैं। वजह है कस्बे की कन्या शाला, जो इन दिनों लोगों की दहशत का पर्याय बनती जा रहा है। दरअसल, यहां पढ़ने वाली एक ही कक्षा की 4 छात्राएं अजीब सी हरकत कर रही हैं, जिसकी वजह से यहां के लोग इन बालिकाओं पर भूतों का साया बता रहे हैं। अंधविश्वास की ये अफवाह इलाके में तेजी से फैल रही है। यही वजह हा कि, लोग अब अपनी बालिकाओं को पढ़ने तक नहीं भेज रहे हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zs2fa

प्रशासन को आगे आने की जरूरत

इलाके के लोगों द्वारा फैलाए जा रहे अंधविश्वास की अफवाह के विपरीत स्कूल संचालक और स्टाफ इसे महज एक बीमारी बता रहा है। हालांकि, भूतिया अफवाह के सामने लोग स्कूल प्रबंधन के तर्कों को महत्व नहीं दे रहे हैं। ऐसे में जरूरत है कि, प्रशासन जागरुकता अभियान चलाए और बालिकाओं के इलाज कराए। वरना जल्द ही कन्या हाई स्कूल की छवि पूरी तरह खराब हो जाएगी।

अफवाह की अनदेखी का नतीजा ये है कि, स्कूल की छात्राएं भूतिया कहानी सुनाती है। चारों ही लड़कियों ने मुख्य रूप से एक कहानी सुनाती हैं, जिसमें एक लड़की के कुएं में डूबकर मरने की बात कही जाती है। पीड़ित लड़कियां बताती हैं कि, उसका शव कुएं से नहीं निकाला गया और कुछ साल बाद उस स्थान पर टैंक बनाने की कहानी सुनाई जाती हैं। पीड़ित छात्राओं के मुताबिक, इसी वजह से उस लड़की की आत्मा सबको परेशान कर रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zruy9
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो