scriptमध्यप्रदेश में डेटा एनालिस्ट के 800 पदों पर होगी भर्ती, युवाओं से आवेदन आमंत्रित | recruitment on 800 posts of data analyst in Madhya Pradesh | Patrika News

मध्यप्रदेश में डेटा एनालिस्ट के 800 पदों पर होगी भर्ती, युवाओं से आवेदन आमंत्रित

locationसतनाPublished: Feb 16, 2024 01:18:29 pm

Submitted by:

Ramashankar Sharma

21 से 24 फरवरी तक इंदौर में होगा ओपन कैम्पस
मध्यप्रदेश स्टेट इलेक्ट्रानिक्स विकास कारपोरेशन ने दी जानकारी

rojgar.jpg
सतना। मध्यप्रदेश स्टेट इलेक्ट्रानिक्स विकास कारपोरेशन के क्षेत्रीय अधिकारी द्वारकेश सराफ ने बताया है कि टीसीएस (टाटा कंसलटेंट सर्विस) में डेटा एनालिस्ट के 800 पदों की पूर्ति हेतु आवेदन आमंत्रित किये गये हैं। आवेदक को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/कॉलेज से बीकॉम, बीएएफ, बीबीआई, बीबीए, बीबीएम, बीएमएस, बीए, बीएससी (नॉन सीएस और आईटी) स्ट्रीम नवीन स्नातक 2021, 2022, और 2023 में उत्तीर्ण होना चाहिए।
सराफ ने बताया कि इस जॉब के लिए इच्छुक उम्मीदवार 21 से 24 फरवरी 2024 तक प्रातः 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक सुपर कॉरिडोर इंदौर स्थित टीसीएस कैम्पस में साक्षात्कार हेतु उपस्थित हो सकते हैं। साक्षात्कार में शामिल होने के पूर्व आवेदक को अपना ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन https://nextstep.tcs.com/campus/#/ पर करना अनिवार्य है। उम्मीदवार को साक्षात्कार में शामिल होने के लिए बायोडाटा की अपडेट प्रति, आईडी कार्ड, पासपोर्ट साइज फोटो, कोविड सर्टिफिकेट और ऑनलाईन भरे गये फार्म की प्रिंट साथ में लाना अनिवार्य है।
युवाओं को बड़ा मौका

इस भर्ती को लेकर युवाओं के लिए बड़ा मौका है। जिस तरीके से मध्यप्रदेश स्टेट इलेक्ट्रानिक्स विकास कारपोरेशन की ओर से इसकी सूचना आई है उससे माना जा रहा है कि इन भर्तियों को सरकारी संबल भी मिल सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो