कंटेनर व ट्रैक्टर में हुई आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत, ट्रैक्टर के हुए तीन टुकड़े

कंटेनर व ट्रैक्टर में हुई आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत, ट्रैक्टर के हुए तीन टुकड़े

abdul bari | Publish: Jun, 17 2019 07:48:44 PM (IST) | Updated: Jun, 17 2019 07:54:04 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

Dangerous Accident : जिसने भी दुर्घटना के इस मंजर को देखा दांतो तले उंगली दबाते हुए बोला -'जाको राखे साइया मार सके ना कोई'

मलारना डूंगर/लालसोट
सवाईमाधोपुर मेगा हाइवे ( Sawai Madhopur mega highway ) स्थित मलारना चौड़ बाईपास पर कंटेनर व ट्रेक्टर ट्रॉली ( Container-Tractor Accident ) में हुई आमने सामने भिड़ंत में ट्रैक्टर के तीन टुकड़े हो गए। गनीमत रही कि हादसे में ट्रैक्टर चालक बाल बाल बच गया।

पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सोमवार दोपहर बाद एक कंटेनर सवाईमाधोपुर से लालसोट की तरफ जा रहा था। रास्ते मे मलारना चौड़ बाईपास पर लालसोट ( Sawai Madhopur news ) की तरफ से आ रहे ट्रेक्टर ट्रॉली की कंटेनर से भिड़ंत हो हो गई। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रॉली कंटेनर में फंस कर पलट गई। जबकि ट्रेक्टर धमाके के साथ टुकड़ो में तब्दील होकर कंटेनर के पिछले हिस्से तक पहुंच गया। हादसे में चालक बच निकला। जिसने भी दुर्घटना के इस मंजर ( dangerous accident ) को देखा दांतो तले उंगली दबाते हुए बोला 'जाको राखे साइया मार सके ना कोई' उधर, हादसे की सूचना पर मलारना डूंगर पुलिस भी मौके पर पाहुँची। जहां देर शाम तक दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को थाने लाने की कार्रवाई चलती रही।

 

Dangerous Accident

चालक व परिचालक को ले गए ग्रामीण


सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रेक्टर ट्रॉली पास ही अनियाला गांव का बताया गया है। हादसे ( road accident in rajasthan ) के बाद मोके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान कुछ लोग पुलिस ( sawai madhopur police ) की मौजूदगी में ही कंटेनर चालक के साथ मारपीट ( beating ) कर चालक-परिचालक को अनियाला गांव ले गए।


पुलिस का दावा है कि हमारे पहुंचने से पहले ही ग्रामीण कंटेनर चालक व परिचालक को ले गए थे। दोनों को ग्रामीणों से छुड़वाने का प्रयास कर रहे हैं। ग्रामीणों से बात हो गई है। जबकि प्रत्यक्षदर्शियों व सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों की मानें तो ग्रामीण पुलिस की मौजूदगी में ही चालक-परिचालक को अनियाला गांव ले गए। इस दौरान पुलिस मूक दर्शक बनी देखती रही।

 

इनका कहना है..
ट्रेक्टर व कंटेनर में भिड़ंत हुई है। ट्रेक्टर अनियाला गांव का है। हमारे पहुंचने से पहले ही ग्रामीण कंटेनर चालक व परिचालक को गांव ले गए। दोनो को छुड़ाने का प्रयास कर रहे है।
रामबाबू सिंह एएसआई थाना मलारना डूंगर

 

यह भी पढ़ें..

भीषण सड़क हादसा, मां-बेटी व एक अन्य महिला की हुई दर्दनाक मौत, दो घायल, मचा कोहराम


राज्यवर्धन राठौड़ ने डम्पर से कुचले गए किशोर के परिवार को दी सांत्वना, बोले- कांग्रेस सरकार बनने के बाद अपराधियों में भय समाप्त

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned