राज्यवर्धन राठौड़ ने डम्पर से कुचले गए किशोर के परिवार को दी सांत्वना, बोले- कांग्रेस सरकार बनने के बाद अपराधियों में भय समाप्त

abdul bari | Publish: Jun, 16 2019 08:29:40 PM (IST) | Updated: Jun, 16 2019 11:30:41 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

राठौड़ ( MP Rajyavardhan Singh Rathore ) ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए सरकार को चेताते हुए कहा कि सरकार बजरी माफियाओं ( Sand Mafia In Rajasthan ) पर नकेल डाले जिससे भविष्य में इस प्रकार की घटनाऐं न हो।

सिंवार मोड़/जयपुर.

जयपुर ग्रामीण सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ( Colonel Rajyavardhan Singh Rathore ) ने रविवार को गोकूलपुरा के गंगा विहार कॉलोनी में बजरी डम्पर ( Terror Of sand mafia In Rajasthan ) से कुचले गए मृतक किशोर सिंह के घर पहुंचे और अपनी गहरी संवदेनाएं व्यक्त कर शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया।

इस मौके पर सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ( MP Rajyavardhan Singh Rathore ) ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए सरकार को चेताते हुए कहा कि सरकार बजरी माफियाओं ( Sand Mafia In Rajasthan ) पर नकेल डाले जिससे भविष्य में इस प्रकार की घटनाऐं न हो। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही अपराधियों में काननू का भय समाप्त हो गया है। अपराधी बैखोफ होकर कानून तोड़ रहे हैं। जबकि, उनमें प्रशासन का भय होना चााहिए जिससे साधारण नागरिक अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सके। उन्होंने कहा कि लोग अपनी कॉलोनी में भी सुरक्षित नही हैं, यह कैसी कानून व्यवस्था है। इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी कॉलोनियों में से बजरी के ट्रकों का आवागमन जारी है।


नागरिकों को संगठित होकर संघर्ष करना चाहिए..

सांसद राठौड़ ( Rajyavardhan Singh Rathore ) ने कहा कि प्रदेश में जब कानून व्यवस्था ( Rajasthan law and order ) की स्थिति बिगड़ी हुए हो तो सभी नागरिकों को संगठित होकर सुरक्षा के उपाय करने चाहिए। केवल इसी कॉलोनी में नही बल्कि राजस्थान की किसी भी कॉलोनी में गैर कानूनी रूप से बजरी के ट्रकों का आवागमन हो रहा है तो नागरिकों को संगठित होकर इसे रोकने के लिए संघर्ष करना चाहिए। किशोर सिंह जो कार्य कर रहे थे उन कार्यों को आगे तक लेकर जाना होगा। कर्नल राठौड़ ने घटना वाले दिन ही पुलिस के आला अफसरों से बात कर इस घटना की जांच करने एवं अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार कर सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए थे। इससे पूर्व कर्नल राज्यवर्धन ने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भी हिस्सा लिया।

यह खबरें भी पढ़ें..

'अलविदा लाइफ' लिखकर पटरियों पर लेटा युवक, ट्रेन ऊपर से भी गुजरी, लेकिन Facebook के मित्रों ने बचा ली जान

 

भीषण सड़क हादसा, मां-बेटी व एक अन्य महिला की हुई दर्दनाक मौत, दो घायल, मचा कोहराम

ससुराल आए दामाद की गला दबाकर हत्या, शव बांध में डाला, पत्नी समेत अन्य पर मामला दर्ज

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned