ससुराल आए दामाद की गला दबाकर हत्या, शव बांध में डाला, पत्नी समेत अन्य पर मामला दर्ज

ससुराल आए दामाद की गला दबाकर हत्या, शव बांध में डाला, पत्नी समेत अन्य पर मामला दर्ज

abdul bari | Publish: Jun, 16 2019 07:42:55 PM (IST) | Updated: Jun, 16 2019 11:04:26 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

( Son-In-Law Murdered ) मृतक पति 5वीं तक पढ़ा हुआ है, तथा शादी के बाद उसकी पत्नी ने B.ED कर ली। इसके बाद वह ससुराल नहीं जाना चाहती थी। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद भी चल रहा था।

करौली.
पत्नी को लेने ससुराल आए दामाद का रस्सी से गला दबाकर हत्या ( Son-In-Law Murdered ) कर शव मामचारी गांव के बांध में डालने का सनसनीखेज मामला रविवार को सामने आया है। हत्या की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने व आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


यह है पूरा मामला


करौली सदर के थानाधिकारी रामेश्वर दयाल मीना ने बताया कि भजन (25) पुत्र गिलासी माली निवासी नाजिर का मंदिर (कैलादेवी) की ससुराल कोटे गांव में है, जो तीन दिन पहले काफी समय से पीहर में रह रही पत्नी को लेने आया था, जिसका शव मामचारी गांव के बांध में मिला है। उन्होंने बताया कि पुलिस को चरवाहों से बांध में शव तैरने होने की जानकारी मिली। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा FSL टीम ने सबूत संकलित किए। थानाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया रस्सी से गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई है। बांध से शव निकाला या तब गले में रस्सी भी थी।

 

सास, साले के अलावा पत्नी भी नामजद

प्राथमिकी मृतक के बड़े भाई खुशीराम माली ने दर्ज कराई है। जिसमें बताया गया है कि उसका भाई भजन माली ससुराल में पत्नी को लेने गया था, उसने सास कौशल्या व साले जयसिंह माली से पत्नी को भेजना को कहा। इसी बात पर विवाद हो गया, विवाद के दौरान उन्होंने उसकी रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। प्राथमिकी में सास, साले के अलावा पत्नी रुकमणि को ( husband murder case ) नामजद भी किया है।

 

Son-In-Law Murdered

खुद पांचवी, पत्नी बीएड है..

मृतक भजन माली पांचवी तक पढ़ा हुआ है तथा शादी के बाद उसकी पत्नी ने B.ed कर ली। बीएड होने के बाद वह ससुराल नहीं जाना चाहती थी। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद भी चल रहा था। सात दिन पहले ससुराल पक्ष के लोग उसे नाजिरका मंदिर गांव लेकर आए थे, जहां लड़ाई झगड़ा व पति से मारपीट के बाद वापस पीहर लौट आई गई। पति उसे समझाकर फिर से लेने आया था। इसी दौरान विवाद बढऩे पर ससुराल पक्ष के लोनों ने उसकी हत्या ( murder) कर दी।


दोनों भाइयों की ससुराल एक ही जगह है
परिजनों ने बताया कि मृतक व उसके बड़े भाई खुशीराम माली की ससुराल एक ही घर में है, बड़े भाई की पत्नी तो अच्छे से रह रही है। लेकिन छोटे की पत्नी आए दिन विवाद करती है। परिजनों का कहना है कि मृतक की पत्नी को बीएड व आगे की पढ़ाई के लिए उन्होंने पैसा खर्च किया तथा और पढ़ाने को तैयार थे। लेकिन वह ससुराल आना ही नहीं चाहती।

 

यह खबरें भी पढ़ें..

'अलविदा लाइफ' लिखकर पटरियों पर लेटा युवक, ट्रेन ऊपर से भी गुजरी, लेकिन Facebook के मित्रों ने बचा ली जान

ट्रेलर की टक्कर से हाईवे पर ग्रामीणों से भरी ट्रॉली पलटी, 15 घायल, मौके पर मची अफरा-तफरी

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned