कई मुद्दों पर चर्चा, किए निर्णय

कई मुद्दों पर चर्चा, किए निर्णय

Rakesh Verma | Publish: Sep, 03 2018 02:37:28 PM (IST) | Updated: Sep, 03 2018 02:37:29 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

सवाईमाधोपुर. सनाढ्य गौड़ ब्राह्मण समाज की मानटाउन, हाउसिंग बोर्ड व शहर कार्यकारिणी की बैठक रविवार को कलक्ट्रेट के पीछे बण्ड महादेव परिसर में हुई है। इसमें सर्वसम्मति से कई मुद्दों पर चर्चा की गई। इसमें गौड़ सनाढ्य फाउण्डेशन के जयपुर से आए पदाधिकारी अरविंद मिश्रा व मोहनलाल सुरोलिया ने सामाजिक एकता व संगठन की मजबूती पर बल दिया। उन्होंने सर्वसम्मति से शहर, हाउसिंग बोर्ड व मानटाउन इकाई का डॉ. नगेन्द्र शर्मा को संयोजक तथा फाउण्डेशन का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया। साथ ही मानटाउन कार्यकारिणी का एक वर्ष का कार्यकाल बढ़ाने का निर्णय किया। ऐसे में किशन शर्मा को अध्यक्ष मनोनीत कर कार्यकारिणी को यथावत रखने का निर्णय किया। बैठक में शहर से रामजीलाल जोशी, बाबूलाल शर्मा, हाउसिंग बोर्ड अध्यक्ष भूपेन्द्र शर्मा, नाथूलाल शर्मा, अशोक पाठक, धूड़मल शर्मा आदि मौजूद थे।


प्रतिभा सम्मान समारोह 16 को कुशालगढ़ शिक्षा उत्थान पर्व पर की चर्चा
सवाईमाधोपुर. अखिल भारतवर्षीय महर्षि गौतम शैक्षणिक एवं पारमार्थिक ट्रस्ट की बैठक रविवार को गणेश नगर ए में न्यास के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेन्द्र शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इसमें 16 सितम्बर को गंगापुर सिटी में होने वाले कुशालगढ़ शिक्षा उत्थान पर्व आयोजन पर चर्चा की।संभाग अध्यक्ष पं.तारांचद शास्त्री ने बताया कि कुशालगढ़ शिक्षा उत्थान पर्व में समाज के प्रतिभावान विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाएगा। वहीं समाज की गरीब, निराश्रित, असहाय एवं विधवा महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए सिलाई मशीन वितरित की जाएगी। न्यास के रामअवतार कांसल्या, प्रदेश संगठन मंत्री ने बताया कि शैक्षणिक एवं पारमार्थिक ट्रस्ट की ओर से समाज के युवाओं को उच्च शिक्षा के लिए बिना ब्याज ऋण उपलब्ध कराया जाएगा। इसके लिए प्रहलाद गौतम सवाई माधोपुर एवं लक्ष्मीकांत मिश्रा को गंगापुर सिटी को आवेदन प्राप्त करने के लिए प्रभारी बनाया गया है। बैठक बैठक में कुस्तला संभाग ओमप्र काश गौतम को वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनोनीत किया है। इस मौके पर हीरालाल, नरेश शर्मा, हनुमानप्रसादन, गोविन्द गौतम आदि मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned