scriptघर के बाहर फैंक गए किशोर का शव.हत्या का मामला दर्ज | The victim's body washed out of the house. | Patrika News
सवाई माधोपुर

घर के बाहर फैंक गए किशोर का शव.हत्या का मामला दर्ज

घर के बाहर फैंक गए किशोर का शव.हत्या का मामला दर्ज

सवाई माधोपुरApr 15, 2018 / 10:28 am

जानकारी लेते एसएचओ प्रेम बहादुर सिंह व अन्य।

मृतक के परिजनों से जानकारी लेते एसएचओ प्रेम बहादुर सिंह व अन्य।

बौंली. बौंली के ग्राम डूंगरी में कुछ लोग 16 वर्षीय किशोर का शव घर के बाहर पटककर चले गए। किशोर दिलखुश पुत्र जगदीश मीना है। परिजनों ने उसके साथ काम करने वाले पांच जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि किशोर के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले है। ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

परिजनों ने एसएचओ प्रेम बहादुर सिंह को बताया कि दिलखुश अपने पांच साथियों के साथ ट्रकों में तूड़ी भरने का काम करता था। दोपहर को दिलखुश का शव घर पर देखकर परिजनों के होश उड़ गए। मृतक के चचेरे भाई मुकेश पुत्र कैलाश मीना व भैरूलाल मीना निवासी हथड़ोली ने उसके पांच साथियों माणकचंद पुत्र रामफूल गुर्जर, गोविन्द गुर्जर पुत्र हनुमान , मीठालाल गुर्जर पुत्र कालू, सुरेश गुर्जर पुत्र कालू व रामकेश कीर पुत्र बृजमोहन सभी निवासी डूंगरी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करवाया है। बौंली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सीओ ग्रामीण संपत सिंह को दी है।

ओवरटेक के चक्कर में भिड़ी दो बाइक, तीन घायल
खण्डार. ग्राम पंचायत गोठडा के गांव जयसिंहपुरा के पास शनिवार को ओवरटेक के कारण दो मोटरसाइकिलें भिड़ गई। इसमें तीन लोग घायल हो गए। ग्रामीण भानू कोली, दीनू कोली, गप्पू लाल आदि ने बताया कि खण्डार निवासी पदम महावर व मदन महावर बड़ौद की ओर जा रहे थे। जयसिंहपुरा गंाव के आगे निकलते ही बजरी से भरी टै्रक्टर ट्रॉली ने गलत साइड लेकर बाइक सवार को असमंजस में डाल दिया। इससे ट्रॉली के पीछे से आ रही बाइक ने आगे की बाइक के टक्कर मार दी। इस पर मदन महावर व पदम महावर गम्भीर घायल हो गए।

खेत किनारे पेड़ की छांव में बैठे व्यक्ति को जीप ने रौंदा, मौत
सवाईमाधोपुर. रवांजना डूंगर थाना इलाके के जीनापुर का टापरा गांव में अपने खेत के पास पेड़ की छांव में बैठे एक व्यक्ति को अनियंत्रित जीप ने कुचल दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। कुस्तला चौकी प्रभारी विनोद पारीक ने बताया कि मृतक अमरलाल (45) पुत्र छोटू बैरवा निवासी जीनापुर का टापरा है। अमरलाल दोपहर में खेत पर ट्रैक्टर-ट्रॉली में खाखला(तूड़ी) भर रहा था। इस दौरान थक जाने पर वह अपने दो तीन अन्य साथियों के साथ खेत के बाहर पेड़ की छांव में बैठकर सुस्ताने लगा। इस दौरान सामने से तेज गति से आई अनियंत्रित जीप चालक ने अमरलाल पर वाहन चढ़ा दिया। बाद में चालक वाहन लेकर भाग छूटा। लोगों ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Hindi News/ Sawai Madhopur / घर के बाहर फैंक गए किशोर का शव.हत्या का मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो