scriptViral Video : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्कूल में कार से किया स्टंट, अब होगी सख्त कार्रवाई | today social-media-Viral Video of car stunt in government schoolof rajasthan | Patrika News
सवाई माधोपुर

Viral Video : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्कूल में कार से किया स्टंट, अब होगी सख्त कार्रवाई

Viral Video : सरकारी विद्यालय परिसर में कार से स्टंट का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लडक़े जान जोखिम में डाल कार घुमा कर धूल उड़ा रहे हैं। वीडियो राउमावि भारजा नदी का है।

सवाई माधोपुरMay 09, 2024 / 12:05 pm

Kirti Verma

Viral Video : सरकारी विद्यालय परिसर में कार से स्टंट का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लड़के जान जोखिम में डाल कार घुमा कर धूल उड़ा रहे हैं। वीडियो राउमावि भारजा नदी का है। विद्यालय परिसर में स्टंट के वायरल वीडियो पर उपखंड अधिकारी बद्रीनारायण विश्नोई ने संज्ञान लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर उपखंड अधिकारी ने पुलिस, परिवहन व शिक्षा अधिकारियों को तीन दिन में जांच कर कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
बता दें कि इन दिनों भारजा नदी के सरकारी स्कूल परिसर में कार के स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। शिक्षण संस्था में बने इस वीडियो को लोग असभ्य बता कर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोगों ने स्टंट दिखाने वालों पर सत कार्रवाई की मांग भी की है।
लोगों का मानना है कि शिक्षण संस्था में इस तरह की हरकत से विद्यार्थियों पर प्रतिकूल असर पड़ता है। वहीं शिक्षण कार्य भी प्रभावित होता है।

यह भी पढ़ें

‘सीएम भजनलाल का वनलाइनर…इस्तीफा नहीं, इनको पदों से बर्खास्त ही करना है’

कार पर 4-5 लड़कों का स्टंट करते वीडियो वायरल हो रहा है। सीबीईओ, संस्था प्रधान व परिवहन निरीक्षक को घटनाक्रम की जांच कर कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। संस्था पसिर में इस तरह के कृत्य बर्दाश्त नहीं है।
  • बद्रीनारायण बिश्नोई, उपखंड अधिकारी मलारना डूंगर।

Hindi News/ Sawai Madhopur / Viral Video : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्कूल में कार से किया स्टंट, अब होगी सख्त कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो