scriptRajasthan Crime: गर्लफ्रेंड से बात करता था बेस्टफ्रेंड, तो कर दिया मर्डर, अंकित हत्याकाण्ड में हुआ चौंकाने वाला खुलासा | young-man-murdered-by-slitting-his-throat due to love-affair shocking revelation in Ankit murder case | Patrika News
सवाई माधोपुर

Rajasthan Crime: गर्लफ्रेंड से बात करता था बेस्टफ्रेंड, तो कर दिया मर्डर, अंकित हत्याकाण्ड में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Gangapur City Murder News : शराब पिलाकर युवक अंकित मीना की नृशंस हत्या करने के मामले का पुलिस ने रविवार को एक आरोपी सलमान पुत्र रहमान को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो नाबालिगों को निरुद्ध किया है।

सवाई माधोपुरMay 13, 2024 / 12:39 pm

Kirti Verma

Gangapur City Murder News : शराब पिलाकर युवक अंकित मीना की नृशंस हत्या करने के मामले का पुलिस ने रविवार को एक आरोपी सलमान पुत्र रहमान को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो नाबालिगों को निरुद्ध किया है। पुलिस अधीक्षक सुजीत शंकर ने बताया कि हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का कारण सामने आया है। मृतक अंकित मीना आरोपी सलमान तेली की महिला मित्र से बात करता था। इस रंजिश में उसने अपने दो नाबालिग साथियों के साथ मिलकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। वहीं जब आरोपी को सदर थाने से सीओ कार्यालय ले जा रहे थे, तो रास्ते में पेशाब करने उतरे आरोपी ने भागने का प्रयास किया। इससे उसके पैर में मोच आ गई। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार रात को सालोदा निवासी अंकित मीना की तीन जनों ने मिलकर जयपुर रोड पर एक भूखण्ड में चाकू तथा पत्थरों से वार कर हत्या कर दी थी। घटना के विरोध में सर्वसमाज के आह्वान पर शहर के बाजार बंद रहे।
आश्वासन के बाद भी धरने से नहीं हटे
युवक अंकित मीणा की निर्मम हत्या के बाद सोमवार को कलेक्ट्रेट में तीए की बैठक हुई। महिला और पुरुषों ने श्रंद्धाजलि अर्पित की। तीन दिन से परिजन और हिंदूवादी संघठन और सर्व समाज के लोग धरने पर बैठे हैं। डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के आश्वासन के बाद भी परिजन धरने से नहीं हटे।
सरकार में हूं, वरना मैं भी धरने पर बैठता: डॉ. किरोड़ी
धरने पर पहुंचे कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने प्रशासन से बात करने के बाद कहा कि पीड़ित परिवार की मांग जायज हैं। पचास लाख रुपए, संविदा पर नौकरी के लिए सीएम से बात करने का प्रयास किया, लेकिन उनके महाराष्ट्र में व्यस्त होने के कारण सम्पर्क नहीं हो पाया। वे जयपुर जाकर इस सम्बंध में वार्ता कर उनकी मांगाें को रखेंगे। इसके अलावा जिला कलक्टर तथा पुलिस अधीक्षक को मामले को केस ऑफिसर स्कीम में लेने, आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए सही दिशा में तथ्यों के साथ जांच करने के निर्देश दिए हैं। धरनार्थियों को कहा कि वे उनके साथ हैं, लेकिन सरकार में होने के कारण धरने पर नहीं बैठ सकते हैं। कोई भी मंत्री किसी धरने पर नहीं जाता है, लेकिन मेरे इससे फर्क नहीं पड़ता है। धरना खत्म करना या नहीं करना आपका निर्णय है। इसके बाद डा. किरोड़ी रवाना हो गए।

Hindi News/ Sawai Madhopur / Rajasthan Crime: गर्लफ्रेंड से बात करता था बेस्टफ्रेंड, तो कर दिया मर्डर, अंकित हत्याकाण्ड में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो