script मैडम जी ले रहीं थीं रिश्वत पहुंच गई लोकायुक्त की टीम | Seed Inspector Madam Trishna Chauhan caught by Lokayukta taking bribe of Rs 20 thousand | Patrika News

मैडम जी ले रहीं थीं रिश्वत पहुंच गई लोकायुक्त की टीम

locationसिवनीPublished: Dec 12, 2023 06:21:40 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

20 हजार की रिश्वत लेते बीज इंस्पेक्टर को लोकायुक्त टीम ने रंगेहाथों पकड़ा...

seoni.jpg

मध्यप्रदेश में रिश्वतखोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर आते दूसरे दिन प्रदेश में कहीं न कहीं भ्रष्ट अधिकारी-कर्मचारी रिश्वत लेते पकड़ा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद रिश्वतखोर रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला सिवनी जिले का है जहां मंगलवार को लोकायुक्त की टीम ने बीज निरीक्षक (seed inspector) को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। सीड इंस्पेक्टर मैडम 20 हजार रुपए की रिश्वत ले रही थीं जिनके खिलाफ लोकायुक्त में शिकायत की गई थी।

20 हजार रुपए की रिश्वत लेते बीज निरीक्षक गिरफ्तार
जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने सिवनी में बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए सिवनी बीज निगम कार्यालय में पदस्थ बीज निरीक्षक (seed inspector) तृष्णा चौहान को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। सीड इंस्पेक्टर तृष्णा चौहान ने एक बीज व्यापारी शिवनाथ चंद्रवंशी से बीज की प्रमाणिकता और उसकी टैगिंग के एवज में घूस की मांग की थी।

यह भी पढ़ें

सहेलियों से मिलाती थी सरिता, रवि बनाता था अश्लील वीडियो, मिली खौफनाक सजा



फरियादी ने की लोकायुक्त से शिकायत
सीड इंस्पेक्टर तृष्णा चौहान के द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत बीज व्यापारी शिवनाथ चंद्रवंशी ने जबलपुर लोकायुक्त से की थी। लोकायुक्त टीम ने पहले शिकायत की जांच की और फिर शिकायत सही पाए जाने पर जाल बिछाकर व्यापारी को रिश्वत लेते हुए सीड इंस्पेक्टर तृष्णा चौहान के पास भेजा। जैसे ही तृष्णा चौहान ने रिश्वत के पैसे लिए लोकायुक्त की टीम ने उन्हें धरदबोचा।

ट्रेंडिंग वीडियो